डार्लिंग्स के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंची आलिया भट्ट, बेबी बंप छुपाती दिखी

आलिया भट्ट ने सोमवार को मुंबई में अपनी फिल्म डार्लिंग्स के ट्रेलर लॉन्च के बाद बेबी बंप को छिपाने की एक और कोशिश में काले रंग का शरारा सूट पहना।

Update:2022-07-26 10:21 IST

Darling Movie Trailer Launch (image: social media)

Movie Trailer Launch: बता दें कि, आलिया भट्ट ने सोमवार को अपनी अगली फिल्म डार्लिंग्स का ट्रेलर लॉन्च किया। अभिनेत्री आलिया भट्ट, जो अभिनेता और अपने पति रणबीर कपूर के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही है, एक ढीली पीली पोशाक में ट्रेलर लॉन्च में शामिल हुई, जिससे आलिया ने अपने बेबी बंप को छिपाने का एक सफल प्रयास किया। बाद में, आलिया ने एक ब्लैक फ्लोरल शरारा सूट में दिखी और फिर से, अपने बेबी बंप को छिपाने में लगभग कामयाब हो गई

ट्रेलर लॉन्च के बाद तस्वीरों के लिए पोज़ दिया और साथ ही आलिया का एक वीडियो शेयर किया गया। वह उस वीडियो में पिक्चर्स के लिए नेसेसरी अच्छी लाइट खोजने के लिए घूमती है, वहीं कुछ हरियाली के पास पोज देने के बाद, वह और तस्वीरों के लिए दूसरे कोने में चली जाती है और अपने दुपट्टे और हाथों को स्ट्रैटेजिक रूप से सामने रखकर फ्लेयर्ड कुर्ती और शरारा में पोज़ देना जारी रखती हैं। कहने की जरूरत नहीं है कि माथे पर एक छोटी सी बिंदी और झुमके के साथ इस लुक को पेयर करते हुए एक्ट्रेस काफी स्टनिंग लग रही थीं।

हालांकि, उनके ज्यादातर फैंस ने दावा किया कि वह कई कोशिशों के बावजूद अपने बेबी बंप को छिपाने में विफल रहीं। एक फैन ने कमेंट किया, ''बेबी बंप दिख रहा है.'' एक अन्य ने कहा, "क्या वह भारतीय रीति-रिवाजों की तरह अपने बेबी बंप को छिपा नहीं रही है!" एक फैन ने आलिया भट्ट की "चमक" के बारे में भी बताया और कमेंट भी किया कि, 'वो बहुत क्यूट.. और रणबीर कपूर के लिए परफेक्ट है.' कई लोगों ने उनके पहनावे को "सुंदर" भी कहा। इस दौरान, जब आलिया ने एक छोटी पीली पोशाक में अपनी तस्वीरें साझा कीं, तो प्रीति जिंटा और लिसा हेडन ने कमेंट सेक्शन में अपनी गर्भावस्था की चमक के बारे में बताया। आलिया ने पिछले महीने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। आलिया और रणबीर ने अप्रैल में अपने मुंबई स्थित घर पर शादी के बंधन में बंधे थे। 


आलिया की आने वाली फिल्मों की बात करें तो, आलिया अब शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित डार्लिंग्स के साथ प्रोडक्शन में अपनी शुरुआत कर रही हैं। यह एक डार्क कॉमेडी है जिसमें शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू भी मुख्य भूमिका में हैं और इस फिल्म की 5 अगस्त से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग शुरू होगी। इसके अलावा आलिया भट्ट जल्द ही 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में आलिया भट्ट रणवीर सिंह के साथ बिग स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी।


Tags:    

Similar News