Gadar 2 के सेट से वायरल हुआ सनी देओल और अमीषा पटेल का लुक, रिलीज डेट भी आई सामने

Gadar 2 को लेकर चर्चाएं अब तेज हो गई हैं। सनी देओल (Gadar 2) और अमीषा पटेल (Amisha Patel) स्टारर गदर 2 का इंतजार फैंस को बेसब्री से हैं।

Report :  Anupma Raj
Update:2023-01-07 08:59 IST

Gadar 2 (Image: Social Media)

Gadar 2 को लेकर चर्चाएं अब तेज हो गई हैं। सनी देओल (Gadar 2) और अमीषा पटेल (Amisha Patel) स्टारर गदर 2 का इंतजार फैंस को बेसब्री से हैं। इस फिल्म से जुड़ी कई जानकारी धीरे धीरे सामने आ रही है। वहीं फिल्म के सेट से सनी और अमीषा की एक पिक वायरल हो रही है। जिसमें दोनों स्टार को एक साथ देखा जा सकता हैं। अमीषा बिल्कुल अपने पुराने अंदाज में नजर आ रही हैं और सनी पाजी उनके बगल में खड़े हैं।

Gadar 2 से वायरल हुई पिक

दरअसल गदर 2 फिल्म साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म गदर: एक प्रेम कथा की दूसरी पार्ट है। वहीं इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट बढ़ गई है। कुछ दिन पहले इस फिल्म से सनी देओल का 'तारा सिंह' वाला लुक खूब वायरल हुआ था। वहीं, अब फिल्म की 'सकीना' यानी अमीषा पटेल की पहली तस्वीर भी सामने आ गई है। जिसके बाद अब फैंस का एक्साइटमेंट और भी बढ़ गया है। बता दें वहीं, 'सकीना' के लुक के साथ 'गदर 2' की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है।


वायरल हुए इस पिक में दोनों ने ही विंटर आउटफिट पहने हुए हैं। सनी ने चेक शर्ट और ब्राउन रंग का ट्राउजर और सिर को कैप से ढ़का हुआ है तो वहीं, अमीषा ने लॉन्ग ब्लैक जैकेट पहनी हुई है। दोनों एक्टर के साथ इस फोटो में फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा भी दिखाई दे रहे हैं।

कब रिलीज होगी गदर 2

बता दें कि यह फिल्म इसी साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी। हालांकि, अभी तक फिल्म की रीलीज की सही तारीख अभी ऐलान नहीं किया गया है। इस फिल्म का शूट अभी चल रहा है और उम्मीद जताई जा रही है कि मेकर्स जल्द ही फिल्म से जुड़ी डिटेल्स का ऐलान करेंगे। साल 2001 में आई फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' (Gadar: Ek Prem Katha) में तारा सिंह के रोल में सनी देओल हैंडपंप उखाड़ते और पाकिस्तानियों के छक्के छुड़ाते नजर आए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।



Tags:    

Similar News