गीता कपूर ने कर ली शादी? सिंदूर लगाए उनकी ग्लैमरस तस्वीर हुई वायरल

गीता माथे पर लाल सिंदूर लगाए दिखीं जिसको लेकर फैंस ये अटकलें लगाने लगे की गीता कपूर ने गुपचुप शादी कर ली है।

Written By :  Meghna
Published By :  Shraddha
Update: 2021-05-18 16:31 GMT

गीता मां की सिंदूर लगाए तस्वीर हो रही वायरल फाइल फोटो (सौ. से सोशल मीडिया)

गीता कपूर (Geeta Kapoor) जिन्हें प्यार से गीता मां के नाम से जाना जाता है, हिंदी फिल्म उद्योग में एक जाना-माना चेहरा हैं। गीता कपूर ने बॉलीवुड (Bollywood) की कई फिल्मों के लिए कोरियोग्राफी की है और कई डांस रिऐलिटी शो (Dance reality show) की जज भी रह चुकी हैं।

डांस रिऐलिटी शो 'सुपर डांसर 4' (Super dancer 4) की शूटिंग कर रहीं गीता ने इंस्टा पर हाल ही में ऐसी तस्वीरें पोस्ट की हैं जिससे उनके फैंस में खलबली मच गई है। हाल ही में पोस्ट की गई तस्वीरों में गीता एक सुंदर अनारकली सूट के साथ ऐंटीक ज्वेलरी पहनी नज़र आईं। हालांकि उनकी तस्वीरों में उनके लुक्स से ज़्यादा फैंस किसी और ही चीज़ पर फोकस कर बैठे। तस्वीरों में गीता माथे पर लाल सिंदूर लगाए दिखीं जिसको लेकर फैंस ये अटकलें लगाने लगे की गीता कपूर ने गुपचुप शादी कर ली है। गीता ने इंस्टा पर तस्वीरों के साथ लिखा है, "रेडी सेट शूट #superdancerchapter4"

गीता ने कहा- नहीं की है शादी

गीता कपूर ने सोशल मीडिया पर जारी इन अटकलों को खारिज किया है। एक अखबार से बात करते हुए उन्होंने कहा, "नहीं, मैं शादीशुदा नहीं हूं! अगर मेरी शादी होगी तो मैं इसे बिल्कुल भी नहीं छिपाऊंगी और अभी मैं कैसे शादी कर सकती हूं, मैंने कुछ महीने पहले ही अपनी मां को खोया है। मैं तस्वीरों में सिंदूर दिखा रही हूं। तस्वीरें डांस रिऐलिटी शो सुपर डांसर 4 के लेटेस्ट एपिसोड की हैं। ये एपिसोड बॉलीवुड की सदाबहार ऐक्ट्रेसेज़ पर आधारित था और हम उन्ही की तरह तैयार हो रहे थे। इसलिए जैसा कि पूरी दुनिया जानती है कि मैं रेखा जी की कितनी बड़ी फैन हूं, मैंने उनकी तरह कपड़े पहनने का फैसला किया। और क्योंकि वो सिंदूर लगाती हैं इसलिए मैंने भी इसे लगाया।"

पहले भी लगा चुकी हूं सिंदूर

गीता ने आगे कहा, "मैंने सिंदूर पहले भी लगाया है। क्योंकि मैं भगवान शिव की भक्त हूं इसलिए मैं इसे हर सोमवार को पूजा के बाद लगाती हूं। होली जैसे अन्य अवसरों पर भी मैंने सिंदूर लगाया है। इसलिए सिंदूर लगाना कुछ ऐसा है जो मैंने पहले भी किया है और कई बार किया है।"

Tags:    

Similar News