Bollywood में डेब्यू करने जा रहे गोविंदा के बेटे यशवर्धन, इस सेलिब्रिटी की बेटी के साथ करेंगे रोमांस

Govinda Son Yashvardhan Bollywood Debut: गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करेंगे। यशवर्धन कोरियोग्राफर गणेश आचार्य की बेटी सौंदर्या संग बॉलीवुड डेब्यू करेंगे।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2023-01-20 10:24 GMT

Govinda Son Yashvardhan Ahuja (Image: Social Media)

Govinda Son Yashvardhan Bollywood Debut: साल 2023 में कई सारे स्टार किड्स बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं। इनमें सनाया कपूर से लेकर खुशी कपूर, अगस्त्या नंदा, सुहाना खान तक का नाम शामिल है। वहीं इस लिस्ट में गोविंदा के बेटे यशवर्धन का भी नाम जुड़ गया है। यशवर्धन जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करेंगे। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो गोविंदा जल्द अपने बेटे को लॉन्च करने वाले हैं। बता दें यशवर्धन को बहुत कम ही स्पॉट किया जाता है लेकिन गोविंदा अक्सर अपनी पत्नी सुनीता के साथ स्पॉट होते हैं।

इस फिल्म से करेंगे बॉलीवुड डेब्यू

दरअसल यशवर्धन के बॉलीवुड डेब्यू की खबरे पिछले कुछ सालों से सुनने में आ रही थी। लेकिन लॉकडाउन के कारण हर्षवर्धन का लॉन्च नहीं हो पाया था। वहीं गोविंदा का कहना था कि हम अच्छा प्रोडक्शन हाउस चाहते थे क्योंकि ये उसकी पहली फिल्म है। वो अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए काफी तैयारियां कर रहा है। यशवर्धन इन दिनों बॉडी ब्लिडिंग से लेकर डांसिंग तक पर ध्यान दे रहा है। इसलिए हम उसे जल्द लॉन्च करेंगे। दरअसल अब खबरें यह आ रही हैं कि गोविंदा अपने बेटे को खुद ही लॉन्च करने वाले हैं। यशवर्धन की पहली फिल्म आओ ट्विस्ट होगी। फिल्हाल इस फिल्म के डायरेक्टर का फैसला नहीं हुआ है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि यशवर्धन ने साजिद नाडियाडवाला के साथ डिशूम, किक 2 और तड़प जैसी फिल्मों में बतौर असिस्टें डायरेक्टर काम किया है। 

इस सेलिब्रिटी की बेटी के साथ करेंगे रोमांस

बता दें यशवर्धन के साथ कोरियोग्राफर गणेश आचार्य की बेटी सौंदर्या लीड रोल में होगी। सौंदर्या भी इस फिल्म से डेब्यू करने वाली हैं। इतना ही नहीं इस फिल्म को गणेश आचार्य को- प्रोड्यूस करेंगे। दरअसल गणेश आचार्य और गोविंदा ने कई फिल्मों में साथ काम किया है।


यहां तक कि गणेश आचार्य ने कुछ फिल्मों को डायरेक्ट भी किया है जिसमें स्वामी, हनी है तो मनी है, भिखारी जैसी फिल्में शामिल हैं। इतना ही नहीं गणेश अचार्य को भाग मिल्खा भाग के हवन कुंड गाने के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिला था। हालांकि बाद में यश ने इस खबर को अफवाह बताया। फिल्हाल सच क्या है इस पर अभी कुछ कह पाना जल्दी होगी। उम्मीद यह जताई जा रही है कि जल्द ही यशवर्धन का बॉलीवुड डेब्यू होगा।

Tags:    

Similar News