Haryanvi Dance: सपना से ज्यादा खुबसूरत नई डांसर सपना शर्मा, देखें इनका कातिलाना वीडियो

Haryanvi Dance Sapna Sharma: सपना शर्मा का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है। आप भी देखिये उनका ये कमाल का डांस जो हर किसी को दीवाना बना रहा है।

Update: 2022-07-01 14:08 GMT

Haryanvi Dancer Sapna Sharma (Image Credit-Social Media)

Haryanvi Dance: हरियाणवी गाने डांस आजकल हर जगह काफी सुने जा रहे हैं। जहाँ हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी हर तरफ सुर्खियां बटोरती हैं वहीँ अब उन्हें कड़ी टक्कर देने एक नई डांसिंग डीवा सामने आ गईं हैं। जिनका नाम सपना शर्मा (Sapna Sharma) है और अब उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है। आप भी देखिये उनका ये कमाल का डांस जो हर किसी को दीवाना बना रहा है।

सपना शर्मा अपने शानदार लुक्स से मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड करती रहतीं हैं। उनके हर एक वीडियो को फैंस काफी पसंद करते हैं। और अब उनकी फैन फॉलोइंग भी धीरे धीरे बढ़ती जा रही है। इस गाने 'छोरी लगे बम्ब चोली में' से सपना शर्मा ने सभी के पसीने छुड़ा दिए हैं। सपना ने अपने इस डांस से इंटरनेट का पारा काफी बढ़ा दिया है। उन्होंने इस वीडियो में कमाल के लटके झटके मारे हैं। जिसे देखकर उनके फैंस उनकी तारीफ किये बिना नहीं रह पा रहे हैं। वीडियो में सपना हरे रंग के लहंगे चोली में बेहद हॉट लग रहीं हैं। साथ ही इसपर उन्होंने नारंगी रंग का दुपट्टा लिया हुआ है। आप भी देखिए सपना शर्मा का ये कमाल का अंदाज़।

Full View

सपना के इस गाने पर फैंस मदहोश हुए जा रहे हैं। और उनके हॉट लुक की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं। सपना के इस गाने पर फैंस मदहोश हुए जा रहे हैं। और उनके हॉट लुक की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं। साथ ही लोग सपना शर्मा को सपना चौधरी के लिए कड़ी टक्कर मान रहे हैं। उनके गाने छोरी लगे बम्ब चोली में गाना रिलीज़ होने के बाद से ही वो काफी चर्चा में हैं और उनका ये गाना और उनके लुक्स को लोग काफी पसंद करते हैं। कुछ दिन पहले ही रिलीज़ हुए सपना शर्मा के इस गाने को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। वहीँ कुछ लोगों का तो यहाँ तक कहना है कि सपना शर्मा के सामने वो सपना चौधरी को भी भूल गए। 

Tags:    

Similar News