Sara Ali Khan की भाभी बनेंगी ये एक्ट्रेस, कन्फर्म हुआ रिश्ता

Ibrahim Ali Khan Girlfriend: इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी के रिलेशनशिप को लेकर पिछले लंबे समय से चर्चाएं हैं, और अब तो दोनों ने अपना रिश्ता भी कन्फर्म कर दिया है। जी हां!

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-06-28 05:44 GMT

Ibrahim Ali Khan Girlfriend (Photo- Social Media)

Ibrahim Ali Khan Girlfriend: बॉलीवुड की गलियारों में अक्सर ही किसी न किसी कपल के रिलेशनशिप को लेकर चर्चाएं होती रहती हैं, अभी हाल ही में इंडस्ट्री का एक लव बर्ड सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल शादी के बंधन में बंधे, और अब इसी बीच एक और कपल सुर्खियां बटोरने लगा है, जी हां! दरअसल हम बात कर रहें हैं रूमर्ड कपल इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी की। इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी के रिलेशनशिप को लेकर पिछले लंबे समय से चर्चाएं हैं, और अब तो दोनों ने अपना रिश्ता भी कन्फर्म कर दिया है। जी हां! आइए बताते हैं कैसे!

इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी का रिश्ता पक्का (Ibrahim Ali Khan Girlfriend Palak Tiwari)

सैफ अली खान और अमृता राव के बेटे इब्राहिम अली खान बहुत ही जल्द फिल्मी दुनिया में एंट्री करने वाले हैं, लेकिन फिल्मी दुनिया में एंट्री करने से पहले इब्राहिम अली खान अपनी निजी जिंदगी की वजह से खूब सुर्खियां बटोरने लगे हैं, जी हां! बॉलीवुड की गलियारों में काफी लंबे समय से चर्चा है कि इब्राहिम अली अभिनेत्री पलक तिवारी को डेट कर रहें हैं, लेकिन अब तक इन दोनों ने अपने रिश्ते पर कभी खुलकर बात नहीं की है, हालांकि दोनों को अक्सर ही डिनर डेट या फिर लेट नाइट पार्टी करते देखा जाता है। इसी बीच कुछ ऐसा हुआ है कि यूजर्स इनके रिश्ते को कन्फर्म मानने लगे हैं, वहीं कुछ तो यह भी कहने लगे कि सारा अली खान को उनकी भाभी मिल चुकीं हैं।


पलक की तस्वीर देख पिघला इब्राहिम का दिल (Ibrahim Ali Khan Commented On Palak Tiwari Post)

बता दें कि पलक तिवारी ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं, पलक की ये तस्वीरें उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहीं हैं, सभी जमकर पलक की उन तस्वीरों पर प्यार लुटा रहें हैं, वहीं इसी बीच पलक के रूमर्ड बॉयफ्रेंड इब्राहिम अली भी गर्लफ्रेंड की खूबसूरत तस्वीरों को देख कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए। इब्राहिम ने पलक की तस्वीरों पर एक स्टीकर भेजते हुए अपना रिएक्शन दिया है, जिसमें लिखा है लुकिंग गुड। वहीं पलक ने इब्राहिम के इस पोस्ट का जवाब भी दिया है। यहां देखें-


फैंस दे रहें मजेदार रिएक्शन (Fans Reaction Goes Viral)

इब्राहिम अली के इस पोस्ट पर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहें हैं, कुछ यूजर्स तो मजे लेते भी नजर आ रहें हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "रिश्ता पक्का समझे।" दूसरे ने लिखा, "भाई भाभी अच्छी लग रही हैं ना।" तीसरे ने लिखा, "कुछ तो चल रहा है।" इसी तरह फैंस इब्राहिम और पलक तिवारी की टांग खींचते नजर आ रहें हैं।

Tags:    

Similar News