सैफ के बेटे इब्राहिम ने मीडिया को देखते ही किया ऐसी हरकत,चौंक जाएंगे आप!

Update:2019-04-21 18:02 IST

जयपुर: सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान मीडिया के सामने कभी-कभी ही आते हैं और जब वो मुंबई की गलियों में स्पॉट होते हैं तो मीडिया की नजरों से बचने की पूरी कोशिश करते हैं। इब्राहिम अली खान लुक्स के मामले में एकदम अपने पापा सैफ पर गए हैं लेकिन मीडिया को हैंडल करने के मामले में उनकी तरह परिपक्व नहीं हैं।इब्राहिम अली खान बीती रात अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने पहुंचे थे, जहां मीडिया ने उन्हें स्पॉट किया।

 

इब्राहिम अली खान जैसे ही रोड पर आए और उन्होंने मीडिया को सामने देखा, वैसे ही उनके चेहरे का रंग उड़ गया।इबाहिम अली खान मीडिया को तस्वीरें देने के मूड में नहीं थे, जिस कारण वो लगातार अपना चेहरा छुपाते रहे। इब्राहिम अली खान को जब कुछ समझ नहीं आता तो उन्होंने भागने में ही अपनी भलाई समझी।इब्राहिम अली खान मीडिया से बीती रात ऐसे क्यों भागते दिखे इसका जवाब कोई भी नहीं जानता है।

इब्राहिम अली खान निजी जिंदगी में काफी शर्मीले हैं। ऐसा संभव हो सकता है कि वो इसी कारण बीती रात कैमरे देखकर भागने लगे हो।इब्राहिम अली खान के छोटे भाई तैमूर अली खान मीडिया को खूब तस्वीरें देते हैं। अगर दोनों की तुलना की जाए तो ये काफी अलग हैं। इब्राहिम मीडिया से दूर भागते हैं।

Tags:    

Similar News