आईफा अवॉर्ड में बॉलीवुड स्टार्स ने किया धमाल, देखिए आलिया से लेकर हुमा तक के ड्रेसअप सेंस

Update: 2017-07-15 08:05 GMT

मुंबई: न्यूयॉर्क में बॉलीवुड के सितारों का मजमा लगा हुआ हैं और सब आईफा अवॉर्ड्स में अपनी चमक बिखेर रहे हैं। सलमान खान, अनुपम खेर, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, कटरीना कैफ, शाहिद कपूर, आलिया भट्ट, वरुन धवन, कृति सैनन और सुशांत सिंह राजपूत सहित और भी कई बड़े सितारे इस शो में शिरकरत करने पहुंचे हैं।

आगे...

 

आईफा अवॉर्ड्स की शुरूआत 13 जुलाई को ही हो चुकी हैं। पिछले दो दिनों की फोटो हम आपको यहां दिखा रहे हैं. कल सलमान खान और कैटरीना कैफ आईफा के एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कुछ इस अंदाज में नज़र आए। ये जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है और अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। ये दोनों फिल्म 'टाइगर जिंदा है' में साथ नज़र आने वाले हैं और इस फिल्म की शूटिंग भी काफी दिनों से चल रही है कल इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान खान ने कैटरीना का बर्थडे भी सेलिब्रेट किया।

आगे...

 

इस दौरान कैटरीना ने ये भी बताकर हैरान कर दिया है कि वो 18 साल की उम्र में सलमान खान से मिली थीं इस दौरान कई और बड़े सितारे इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए और अपने आइफा के अनुभवों को भी शेयर किया आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ पहले से ही अच्छी बॉंडिंग शेयर करती हैं और इस समारोह में भी दोनों कुछ इस तरह पोज देते नज़र आए।

आगे...

बॉलीवुड अभिनेत्री नरगिस फाखरी ब्लैक गाउन में काफी हॉट नज़र आईं फिल्म 'उड़ता पंजाब' और 'शानदार' में साथ नज़र आ चुके आलिया भट्ट और शाहिद कपूर कुछ इस अंदाज में नज़र आए पिंक' में नज़र आ चुकी अभिनेत्री तापसी पन्नू रेड गाउन में खूबसूरत लग रही थीं।

आगे...

 

आगे...

 

आगे...

आगे...

 

आगे...

 

आगे...

 

आगे...

 

आगे...

 

Tags:    

Similar News