आमिर की बिटिया रानी! इसलिए लगी कूदने, फिर लगाए जमकर ठुमके

आमिर खान की बेटी इरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो समय-समय पर अपनी फोटोज और वीडियो अपने फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं।

Update: 2019-12-04 09:31 GMT

मुंबई: आमिर खान की बेटी इरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो समय-समय पर अपनी फोटोज और वीडियो अपने फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में इरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो काफी खुश नजर आ रही हैं। इरा इतनी खुश हैं कि वो कूद-कूद कर डांस करने लगी। साथ ही उनके कैप्शन से भी पता चल रहा है कि, वो कितनी खुश हैं।

क्या आप भी इरा की खुशी का राज जानना चाहते हैं, अगर हां तो चलिए हम आपको बताते हैं कि वो आखिर इतनी खुश क्यों हैं।

Full View

यह भी पढ़ें: अभी-अभी बड़ी कार्रवाई! दिग्गज नेता के घर ताबड़तोड़ छापेमारी से मचा हडकंप

5 दिनों में रिलीज होगा इरा का प्ले

दरअसल, इरा खान को निर्देशन में करियर बनाने में दिलचस्पी है और इरा द्वारा निर्देशित प्ले जल्द ही रिलीज होने वाला है। इसकी की जानकारी उन्होंने दी है। इरा इस प्ले से निर्देशन में अपना डेब्यू करेंगी और ये प्ले महज 5 दिनों में रिलीज होने वाला है। अपने प्ले की ओपनिंग के लिए इरा काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं और उन्होंने जो वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, उसमें साफ देखा जा सकता है कि वो कितनी एक्साइटेड हैं।

Full View

यह भी पढ़ें: अब आयेगा मजा: IPL में यशस्वी से लेकर इशान तक, इन पर दुनिया की नजर

लीड रोल में हैं एक्ट्रेस हेजल कीच

Full View

उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि, मेरे पहले प्ले की ओपनिंग के लिए केवल 5 दिन ही बचे हैं। बता दें कि इरा खान के इस प्ले का नाम 'यूरिपाइड्स मेडिया' है और ये एक ग्रीक ड्रामा है। जिसमें क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी एक्ट्रेस हेजल कीच मुख्य भूमिका में होंगी। इरा अपने इस प्ले की तैयारियों में जमकर जुटी हुई हैं।

यह भी पढ़ें: इस खिलाड़ी के साथ 10 साल पहले हुई थी ये घटना, जिसने तोड़ दिया फैंस का दिल

Tags:    

Similar News