Bollywood की इन दो हसीनाओं को लेस्बियन का टैग डेट हैं लोग, क्लोजनेस देख करते हैं शक

Mouni Roy And Disha Patani Photos: मौनी रॉय और दिशा पाटनी बहुत अच्छे दोस्त बन चुके हैं, लेकिन इनकी गहरी दोस्ती देख अब यूजर्स इन्हें लेस्बियन का टैग देने लगें हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-09-28 17:27 IST

Mouni Roy And Disha Patani Photos

Mouni Roy And Disha Patani Photos: बॉलीवुड की दुनिया में वैसे दो एक्टर्स के बीच बहुत अच्छी दोस्ती जल्दी होती नहीं है, जी हां! लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि बॉलीवुड की दुनिया में दोस्ती ही नहीं होती, बहुत से एक्टर्स की दोस्ती आज के समय में मिसाल बन चुकीं है। वहीं एक ऐसे दोस्त की जोड़ी भी है, जो अपनी दोस्ती की वजह से ट्रोल भी होती है। दरअसल हम बात कर रहें हैं अभिनेत्री मौनी रॉय और दिशा पाटनी की। मौनी रॉय और दिशा पाटनी समय के साथ बहुत अच्छे दोस्त बन चुके हैं, लेकिन इनकी गहरी दोस्ती देख अब यूजर्स इन्हें लेस्बियन का टैग देने लगें हैं।

बेहद क्लोज हैं मौनी रॉय और दिशा पाटनी (Mouni Roy Disha Patani Video Viral)

अभिनेत्री मौनी रॉय और दिशा पाटनी बेहद अच्छे दोस्त हैं, ये दोनों अक्सर ही वेकेशन पर एक साथ जाते रहते हैं, और वेकेशन की तस्वीरें शेयर कर एक-दूसरे के लिए प्यार भरा कैप्शन भी लिखते हैं, सिर्फ इतना ही नहीं दोनों एक-दूसरे के कामों की भी तारीफ करते नजर आते हैं, इंडस्ट्री में इस तरह की दोस्ती बहुत कम ही देखने को मिलती है, लेकिन आज के समय में मौनी रॉय और दिशा पाटनी दोस्ती की मिसाल बन चुकीं हैं। वहीं इनकी इतनी अधिक क्लोजनेस और बॉन्डिंग देख सोशल मीडिया यूजर्स इन्हें खूब ट्रोल करते हैं, कुछ लोग तो दोनों को लेस्बियन बोलने लगे हैं।


मौनी रॉय के बर्थडे पर दिशा का पोस्ट (Disha Patani Birthday Note For Mouni Roy)

अभिनेत्री मौनी रॉय का आज जन्मदिन (Mouni Roy Birthday) है, ऐसे में अपनी खास दोस्त के जन्मदिन पर दिशा ने सोशल मीडिया पर मौनी रॉय के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कर बेहद प्यारा कैप्शन लिखा। वहीं यूजर्स ने जैसे ही दिशा पाटनी का ये पोस्ट देख, उन्हें मौका मिला गया और अब वे फिर मौनी और दिशा को ट्रोल कर रहें हैं।

ट्रोलर्स ने किए ऐसे कमेंट (Disha Patani Mouni Roy Trolling)

मौनी रॉय और दिशा पाटनी के फैंस जहां इनकी तस्वीरों (Mouni Roy Disha Patani Bikini Photos) पर प्यार लुटा रहें हैं, वहीं ट्रोलर्स जमकर ट्रोल कर रहें हैं। एक ट्रोलर ने लिखा, "मुझे लगता है ये दोनों लेस्बियन हैं।" दूसरे ने लिखा, "लेस्बियन पार्टनर।" तीसरे ने लिखा, "कुछ तो गड़बड़ है दया।" चौथे ने लिखा, "ये दोनों पक्का लेस्बियन हैं।" एक अन्य ने लिखा, "बी टाउन में एक नया कपल।" वहीं एक ने तो हद ही कर दी, उसने लिखा, "फेवरेट लेस्बियन कपल।" इसी तरह यूजर्स मौनी और दिशा के बारे में भद्दे कमेंट कर रहें हैं।

Tags:    

Similar News