Jacqueline Fernandez Breaking: जैकलिन को मुंबई पुलिस ने लिया हिरासत में, 200 करोड़ रुपये की रंगदारी का मामला

Jacqueline Fernandez Breaking: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली के मामले में जांच के बीच रविवार को मुंबई हवाई अड्डे पर देश छोड़ने से रोक दिया गया।

Newstrack :  Network
Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2021-12-05 14:54 GMT

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (फोटो:सोशल मीडिया)

Jacqueline Fernandez Breaking: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Acqueline Fernandez Giraftaar) को 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली के मामले में जांच के बीच रविवार को मुंबई हवाई अड्डे (Mumbai Airport) पर देश छोड़ने से रोक दिया गया। इसके लिए उन्हें पहले ईडी ने तलब किया था। ईडी ने सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े आरोपपत्र पर खुलासा किया कि इस ठग ने अभिनेता जैकलीन फर्नांडीज को 10 करोड़ रुपये से अधिक के महंगे उपहार भेजे। केंद्रीय जांच एजेंसी ने अपनी पहली चार्जशीट में सुकेश चंद्रशेखर को 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में मुख्य आरोपी के रूप में नामित किया है।चार्जशीट में जैकलीन और एक्ट्रेस-डांसर नोरा फतेही का भी जिक्र है। 

जाने जैकलीन फर्नांडीज का पूरा मामला

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) को मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर आव्रजन अधिकारियों ने उनके खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय द्वारा जारी किए गए लुक-आउट-सर्कुलर के आधार पर देश से बाहर जाने से रोक दिया है। जब अभिनेत्री एक विदेशी देश के लिए उड़ान भरने की प्रक्रिया पूरी कर रही थी, अधिकारियों ने उन्हें रोका और लुक-आउट सर्कुलर के बारे में बताया। एयरपोर्ट अधिकारियों ने जैकलीन फर्नांडीज की नजरबंदी के बारे में प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों को सूचित कर दिया। जिसके बाद ईडी ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

हाल ही में सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ चार्जशीट में ईडी ने जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) के कॉनमैन के साथ शामिल होने का जिक्र किया था। कहा जा रहा है कि सुकेश ने जेल में रहने के दौरान अभिनेत्री को 10 करोड़ रुपये से अधिक का उपहार भेजा था। माना जा रहा है कि सुकेश ने जैकलीन के लिए मुंबई से चेन्नई के लिए एक चार्टर्ड फ्लाइट भी बुक की थी, जब वह जमानत पर बाहर थे।जबरन वसूली की बड़ी रकम जैकलीन फर्नांडीज को दी गई थी। हालांकि, जैकलीन का कहना है कि वह एक पीड़ित है और जांचकर्ताओं को अपना सहयोग दे रही है।

क्या है जैकलीन फर्नांडीज का 200 करोड़ का मामला

बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर ने तिहाड़ जेल में बंद एक व्यापारी की पत्नी से कथित तौर पर 200 करोड़ रुपये की उगाही की थी। ठग सुकेश ने एक उच्च पदस्थ सरकारी अधिकारी होने का बहाना करके पीड़िता को स्पूफ कॉल किया। इसके लिए उसने एक सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल किया। इसके साथ उस ठग ने एक साल में पीड़िता से करोड़ों रुपये की उगाही की और वादा किया कि वो उसके पति के खिलाफ दर्ज कानूनी मामलों में मदद करेगा। लेकिन उसने ऐसा कुछ नहीं किया और पीड़िता को ठगता रहा। खबरों के मुताबिक चार्जशीट में जैकलीन के साथ एक्ट्रेस-डांसर नोरा फतेही का भी जिक्र है।

Tags:    

Similar News