जावेद अख्तर मानहानि केस में फंसी कंगना रनौत, अगली सुनवाई पर नहीं हुईं कोर्ट में पेश तो जारी होगा वारंट

Javed Akhtar Defamation Case: जावेद अख्तर ने कंगना रनौत पर मानहानि का केस दर्ज करवाया है । जिसके लिए उन्हें कोर्ट में पेश होता था लेकिन उनका ढीला रवैया देखते हुए कोर्ट ने कंगना को फटकार लगाई ।

Newstrack :  Network
Newstrack :  Monika
Update: 2021-07-28 05:45 GMT

कंगना रनौत- जावेद अख्तर (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Javed Akhtar Defamation Case: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत kangana ranaut) ने पिछले कुछ समय से बड़ी तेजी से सुर्खिया बटोरी हैं । वैसे तो कंगना अब विवादित क्वीन बन चुकी हैं। वो किसी ना किसी वजह से विवाद का हिस्सा बन ही जाती हैं । कभी किसी एक्टर को लेकर टिप्पणी देती नजर आती हैं, तो कभी किसी नेता पर तीखे वार करती दिख जाती हैं । जिसके चलते वो कई बार बड़ी मुसीबतों में फंस भी चुकी हैं । 

दरअसल, जावेद अख्तर (Javed Akhtar)  ने कंगना रनौत पर मानहानि का केस दर्ज (Defamation Case) करवाया है । जिसके लिए उन्हें कोर्ट में पेश होता था, लेकिन उनका ढीला रवैया देखते हुए कोर्ट ने कंगना को फटकार लगाई । वो इस केस की सुनवाई में उपस्थित नहीं हो रही हैं ।

जावेद अख्तर द्वारा दर्ज मानहानि केस

ये उस समय की बात है जब एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस के बाद कंगना ने टीवी पर एक इंटरव्यू दिया था । जिसमें उन्होंने जावेद अख्तर पर कुछ गलत टिप्पणी कर दी थी । जिसके बाद जावेद अख्तर ने नवंबर 2020 में कंगना के खिलाफ मानहारी का केस दर्ज करवाया था । इस केस में 1 मार्च को जमानती वारंट जारी कर दिया गया , बेल मिलने के बाद भी केस अदालत में फंसा हुआ है ।

अगली सुनवाई 1 सितम्बर को

कोर्ट ने अब कंगना रनौत को अगली सुनवाई 1 सितम्बर को कोर्ट में हाजिर होने को कहा है । कोर्ट का कहना है कि अगर वो इस आने वाली 1 सितम्बर की सुनवाई में शामिल नहीं होती है तो उसके खिलाफ वारंट जारी किया जाएगा ।

कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्में 

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना इन दिनों पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर बन रही फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग में वयस्थ नजर आ रही हैं । वैसे इसके अलावा वो फिल्म 'थलाइवी' में पूर्व तमिल नाडु सीएम जयललिता की बायोपिक में नजर आएंगी । धाकड़ और तेजस का दर्शक कब से इन्तजार कर रहे हैं ।

Tags:    

Similar News