इन 5 ब्लॉकबस्टर फिल्मों ने JR.NTR को दिलाई पहचान, ओटीटी पर देखें ये मूवीज

JR.NTR Best Movies: अगर आप भी जूनियर एनटीआर के बहुत बड़े फैन हैं, तो आज यहां हम आपको उनकी 5 ब्लॉकबस्टर फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें आप ओटीटी पर देख सकते हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-05-20 05:05 GMT

JR.NTR Best Movies Hindi Dubbed (Image Credit: Social Media)

JR.NTR Best Movies Hindi Dubbed: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (N.T.Rama Rao Jr) अब पैन-इंडिया स्टार बन चुके हैं। एक्टर की फैन फॉलोइंग भारत में ही नहीं बल्कि विदेशो में भी है। आज जूनियर एनटीआर अपना 41वां बर्थडे (JR NTR Birthday) सेलिब्रेट कर रहे हैं। आइए आज इस खास मौके पर हम आपको एक्टर की उन 5 ब्लॉकबस्टर फिल्मों के बारे में बताते हैं, जिनसे उन्हें एक खास पहचान मिली है। इन फिल्मों को आप ओटीटी पर देख सकते हैं।

आरआरआर (JR NTR RRR Movie)

इस लिस्ट में सबसे ऊपर है फिल्म 'आरआरआर' जिसे दुनियाभर में पसंद किया गया है। एस.एस राजामौली द्वारा निर्देशित इस फिल्म को तेलुगु समेत कई अन्य भाषाओं में रिलीज किया गया था। फिल्म में जूनियर एनटीआर, राम चरण और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में नजर आए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस 1000 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। इस फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 और नेटफ्लिक्स पर हिंदी भाषा में देख सकते हैं।

Full View

अरविंद समिता वीरा राघव (JR NTR Aravinda Sametha Movie)

जूनियर एनटीआर और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म ‘अरविंद समिता वीरा राघव’ साल 2018 में रिलीज हुई थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। फिल्म ने 100 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। फिल्म में जूनियर एनटीआर ने वीरा राघव नाम के एक युवक का किरदार निभाया था। इस फिल्म को आप जी 5 पर देख सकते हैं।

Full View

टेम्पर (Junior NTR Movie Temper)

जूनियर एनटीआर की फिल्म 'टेम्पर' भी इस लिस्ट में शामिल है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। यह फिल्म इतनी हिट रही थी कि बाद में बॉलीवुड में इसका रीमेक बनाया गया था। जी हां...हम रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म 'सिम्बा' की बात कर रहे हैं। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म 'सिम्बा' जूनियर एनटीआर की सुपरहिट फिल्म 'टेम्पर' का रीमेक है। आप इस फिल्म को एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हैं।

Full View

नन्नाकु प्रेमाथो (JR NTR Nannaku Prematho Movie Hindi)

साल 2016 में रिलीज हुई जूनियर एनटीआर की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। इस फिल्म में एनटीआर एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह संग मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। आप इस फिल्म को एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हैं।

Full View

रामायणम (JR NTR Ramayanam)

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो जूनियर एनटीआर को अपनी पहली फिल्म 'रामायणम' के लिए बेस्ट चिल्ड्रर्न्स फिल्म का नेशनल फिल्म अवॉर्ड मिला था। इसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया। बतौर अभिनेता उन्होंने साल 2001 में फिल्म 'स्टूडेंट नंबर ' से अपने करियर की शुरुआत की थी। 

Tags:    

Similar News