Jug Jug Jiyo: फोटोशूट के दौरान वरुण ने कर दी कियारा के साथ ऐसी हरकत,एक्ट्रेस रह गईं हैरान, Video वायरल

Jug Jug Jiyo: वरुण धवन और कियारा अडवाणी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वरुण कियारा के साथ कुछ ऐसी हरकत कर देते हैं जिसके बाद कियारा चौंक जातीं हैं।

Update: 2022-06-03 11:26 GMT

Kiara Advani and Varun Dhawan  (Image Credit-Social Media)

Jug Jug Jiyo: वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा अडवाणी (Kiara Advani) आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म जुग जुग जियो (Jug Jug Jiyo)के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। ऐसे में दोनों अकसर एक साथ नज़र आ रहे हैं वहीँ दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वरुण कियारा के साथ कुछ ऐसी हरकत कर देते हैं जिसके बाद कियारा चौंक जातीं हैं।

कियारा अडवाणी और वरुण धवन जल्द ही एक साथ फिल्म 'जुग जुग जियो' (Jug Jug Jiyo) में नज़र आने वाले हैं। दोनों सितारे इस फिल्म के प्रमोशन में भी लगे हुए हैं। कियारा और वरुण ने एक मशहूर मैगज़ीन के लिए फोटोशूट करवाया है लेकिन इस फोटोशूट के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि कियारा भी हक्का बक्का रह गईं। फोटो शूट के दौरान कियारा बेहद खूबसूरत नज़र आ रहीं थीं उन्होंने लाइट पिंक कलर का शिमरी कोट स्टाइल ड्रेस पहना हुआ है। साथ ही वरुण धवन भी काफी स्मार्ट लग रहे हैं। वरुण ने वाइट शर्ट पहनी हुई है। इस फोटोशूट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वरुण ने कर लिया कियारा को किस

फोटोशूट में वरुण और कियारा एक दूसरे के साथ काफी रोमांटिक पोज़ दे रहे थे तभी वरुण और कियारा कैमरे को देखा कर पोज़ देते हैं तभी वरुण अचानक कियारा को किस कर लेते हैं। कियारा वरुण के ऐसा करने पर चौंक जाती हैं।इस वीडियो को वरुण और कियारा दोनों ने ही अपने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है साथ ही इस वीडियो पर कैप्शन दिया है,''और ऐसे हैं कुकू और नैना।'

कियारा और वरुण फिलहाल इस फिल्म के प्रमोशन में ज़ोर शोर से जुटे हुए हैं। इस फिल्म में नीतू कपूर काफी समय के बाद कमबैक कर रही हैं। अनिल कपूर और नीतू सिंह पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। फिल्म का नाच पंजाबन गाना भी काफी चर्चा में है। लोग इसपर रील्स बनाते नज़र आ रहे हैं। 

Tags:    

Similar News