दक्षिण कोरिया के सिंगर का आलीशान घर, कीमत सुन हो जाएंगे हैरान

जुंगकुक दक्षिण कोरिया के जाने माने सिंगरों में से एक हैं। इन्होंने अपना नया घर लिया है। जिसके बारे में दर्शक जानने के लिए काफी एक्ससाइटेड हैं। इस घर को काफी प्राइम लोकेशन में खरीदा है। इस घर की कीमत 51 करोड़ रुपये है।

Update: 2021-01-06 12:57 GMT
दक्षिण कोरिया के सिंगर का आलीशान घर, कीमत सुन हो जाएंगे हैरान photos (social media)

नई दिल्ली : दक्षिण कोरिया का पॉपुलर सिंगर जंगकुक ने एक आलीशान बंगला खरीदा है। आप इस बंगले की कीमत सुन हैरान रह जायेंगे। आपको बता दें कि इस बीटीएस सिंगर के नए आलीशान बंगले की कीमत $7,050,940 USD यानी 51 करोड़ रुपये से अधिक है। इस आलीशान घर में दो फ्लोर हैं और यह घर 230.72 स्क्वायर मीटर में फैला हुआ है। ये घर काफी प्रॉमिनेंट लोकेशन पर है।

इटेवॉन इलाके में खरीदा नया घर

बीटीएस गायक जंगकुक ने दक्षिण कोरिया में अपना नया आलीशान घर खरीदा है। आपको बता दें कि यह घर जंगकुक ने दक्षिण कोरिया के इटेवॉन इलाके में इस घर को खरीदा है। कुछ महीने पहले इन्होंने अपना आलीशान अपार्टमेंट को बेचा था। यह अपार्टमेंट नाइन वन हननाम में था। नाइन वन हननाम में बीटीएस का हॉस्टल भी है। बीटीएस ने जो नया घर लिया है वो सिर्फ पांच मिनट की दूरी पर है।

प्राइम लोकेशन पर है घर

बीटीएस सिंगर का नया घर प्राइम लोकेशन पर है। आपको बता दें कि इस घर के आस पास कई राजनयिक आवास हैं। ये घर राजनयिक जिले में हैं। इस क्षेत्र में विदेशियों राजनयिक और निवासियों के बीच काफी पॉपुलर है। बता दें कि यह आलीशान घर कुवैत दूतावास, भारतीय दूतावास और सैमसंग सेउंग के आवास के करीब है। बीटीएस ने जो नया घर लिया है वो एक सिंगल फैमली के लिए है। यह 1976 में बनाया गया था।

दर्शक काफी एक्ससाइटेड हैं

जंगकुक दक्षिण कोरिया के जाने माने सिंगरों में से एक हैं। इन्होंने अपना नया घर लिया है। जिसके बारे में दर्शक जानने के लिए काफी एक्ससाइटेड हैं। इस घर को काफी प्राइम लोकेशन में खरीदा है। इस घर की कीमत 51 करोड़ रुपये है। जिसे सुन आप हैरान हो गए होंगे। इस घर दो फ्लोर बने हुए हैं। आपको बता दें कि इनके पहले घर से यह नया घर महज 5 मिनट की दूरी पर है। इस घर के चर्चे काफी हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें…सिंगर आशा भोसले का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक, कई घंटो बाद हो पाया रीस्टोर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News