'कंचना 3' फेम एक्ट्रेस की गोवा में मिली लाश, अपने घर में मृत पाई गईं

Russian Actress Alexandra Djavi: रुसी एक्ट्रेस एलेक्जेंड्रा जावी की मौत की खबर मिलते हैं चारों तरफ खलबली मच गई हैं। एक्ट्रेस तमिल फिल्म कंचना 3 में नज़र आ चुकी हैं।

Newstrack :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-08-24 06:52 GMT

रुसी एक्ट्रेस एलेक्जेंड्रा जावी (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Russian Actress Alexandra Djavi: रुसी एक्ट्रेस एलेक्जेंड्रा जावी (Russian Actress Alexandra Djavi) की मौत की खबर मिलते हैं फिल्म इंडस्ट्री में खलबली मच गई हैं। एक्ट्रेस तमिल फिल्म 'कंचना 3' (kanchana 3) में नज़र आ चुकी हैं। 24 साल की रुसी एक्ट्रेस गोवा (Goa) के अपने किराए के मकान में फंदे में लटकी मृत पाई गई हैं। एलेक्जेंड्रा नॉर्थ गोवा के सियोलिम गांव में रहती थीं।

खबरों की मने तो एलेक्जेंड्रा मानसिक रूप से परेशान चल रही थीं। जिसके लिए वो दवा ले रही थीं। ये भी दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस अपने ब्रेकअप से काफी परेशान थी। पुलिस ने उनके बॉयफ्रेंड से भी पूछताछ कर बयान दर्ज किया है। उनका बॉयफ्रेंड और एक्ट्रेस दोनों साथ रहते हैं, इस घटना के दौरान वह अपार्टमेंट में मौजूद नहीं था।

पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। फिलहाल, पोस्टमार्टम के लिए गोवा पुलिस रशियन कॉन्सुलेट के इंतजार में है। एक्ट्रेस की बॉडी को मॉचुरी में रखा गया है। रशियन कॉन्सुलेट द्वारा NOC यानि नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट का इंतजार कर रही हैं। 

3 साल पुराना मामला हुआ उजागर 

बता दें, इस मामले के बाद एक्ट्रेस का पुराना केस उजागर हो रहा है जिसमें साल 2019 में एलेक्जेंड्रा जावी ने चन्नई के एक फोटोग्राफर के खिलाफ उत्पीड़न का आरोप लगाया था। इस मामले में गिरफ्तारी भी हुई थीं। पुलिस इस मौत के पीछे फोटोग्राफर पर भी आशंका जता रही है। वहीं गोवा पुलिस पोस्टमार्टम का इंतज़ार कर रही हैं। जिसेक बाद ये साफ हो जाएगा कि एक्ट्रेस की मौत कैसे हुई थी। उन्होंने खुदकुशी की थी या फिर किसी शाजिश का शिकार हो गईं थीं।

निक्की तंबोली के साथ किया काम 

आपको बता दें, 'कंचना 3' 2019 में रिलीज हुई थी, इस फिल्म में एलेक्जेंड्रा जावी के अलावा बिग बॉस फेम निक्की तंबोली भी नज़र आईं थीं। फिल्म के डायरेक्टर थे राघव लॉरेंस जबकि फिल्म के प्रोडूसर थे राघव लॉरेंस और कलानिधि मारानी।

Tags:    

Similar News