Lock Upp: कंगना रनौत ने बताया रियलिटी शो का रूल, जानें क्यों यूजर्स करने लगे ट्रोल

Lock Upp: 'लॉक अप’ का ट्रेलर कंगना ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर किया है, जिसमें वो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाका करने जा रही हैं ।

Newstrack :  Network
Published By :  Monika
Update: 2022-02-17 03:39 GMT

कंगना रनौत (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Lock Upp: बॉलीवुड इंडस्ट्री की क्वीन यानी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पहली बार किसी रियलिटी शो को होस्ट करने जा रही हैं । अक्सर वाद विवाद का हिस्सा रहने वाली एक्ट्रेस अब एक ऐसे रियलिटी शो के साथ आईं हैं जो काफी कंट्रोवर्शियल होने वाला है । ऐसा हम नहीं खुद कंगना रनौत कह रही हैं । एकता कपूर का शो 'लॉक अप: बैडएस जेल अत्याचारी खेल' (Lock Upp: Badass Jail Atyachari Khel) का ट्रेलर रिलीज  (Lock Upp trailer released) हो चुका है। जिसमें कंगना रनौत जेलर के किरदार में दिखेंगी ।

'लॉक अप' का ट्रेलर कंगना ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर किया है, जिसमें वो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाका करने जा रही हैं । कंगना कहती हैं कि ये एक ऐसी जगह है जो किसी बुरे सपने से कम नहीं है । वीडियो में आप देख पाएंगे कि एक तरफ कंगना गोल्डन ड्रेस पहने सोफे पर बैठी हैं, वही दूसरी तरफ ऑरेंज यूनिफॉर्म पहने, हाथ में हथकड़ी लगाए दिखे ।

हाई-फाई जरूरतों को नहीं किया जायेगा पूरा

वीडियो में कंगना आगे बताती है कि इन सभी कंटेस्टेंटस की जेल में किसी भी तरीके की हाई-फाई जरूरतों को पूरा नहीं किया जायेगा । ट्रेलर में सभी कंटेस्टेंट एक दूसरे से लड़ते दिखाई दिए, उनके हाथों में हथकड़ी दिखी ।

यूजर्स कर रहे जमकर ट्रोल 

जहाँ कंगना के फैन्स इस शो को लेकर काफी उत्साहित हैं वहीं कई यूजर्स कंगना और एकता कपूर को ट्रोल करने से पीछे नहीं हेट रहे। उनका मानना है कि ये शो सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस जैसा ही हैं,  जिसमें कई सलेब्रटी कंटेस्टेंट एक साथ एक घर में कैद होते हैं। ये नया शो भी कुछ हद तक वैसा ही होने वाला है। लोग इस शो को बिग बॉस का सस्ता कॉपी बोल रहे हैं और जमकर कंगना और एकता कपूर के शो को ट्रोल कर रहे हैं।  

27 फरवरी से इन प्लेटफॉर्म पर होगा स्ट्रीम

आपको बता दें, कंगना का 'लॉक अप' इसी (lock up start date) महीने 27 फरवरी से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किया जायेगा जो एमएक्स प्लेयर (MX Player) और ऑल्ट बालाजी (ALT Balaji) पर दिखाया जायेगा। जिसमें 16 सेलिब्रिटीज हिस्सा लेने वाले हैं। कुल 16 विवादित कंटेस्टेंट्स को एक लॉकअप में बंद किया जाएगा। इस ट्रेलर को देखने के बाद दर्शकों की उत्सुकता बढ़ गयी है । ये एक ऐसा शो होने वाला है जिसके बारे में अभी तक किसी ने भी नहीं सोचा था ।

Tags:    

Similar News