महात्मा गांधी एक अच्छे पिता और पति नहीं हो सके, कंगना ने क्यों कहा ऐसा

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पर कंगना रनौत ने निशाना साधते हुए कहा, “महात्मा गांधी पर अपने ही बच्चों द्वारा बुरे माता-पिता होने का आरोप लगाया गया था।"

Update: 2021-03-12 11:47 GMT
बुरी फंसी कंगना रनौत: किसानों को बताया आतंकवादी, अब लिया गया ये एक्शन

नई दिल्ली: अपनी बेबाकता और कटाक्ष के चलते सुर्खियों में छाई रहने वाली बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने इस बार राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पर बयान दिया है। बता दें कि यूके के प्रिंस हैरी और उनकी पत्नी मेगन ने एक इंटरव्यू के दौरान शाही परिवार को लेकर बड़ा बयान दिया था। उन्होंने बताया था कि शाही परिवार में रहते हुए उन्हें सुसाइड के विचार आया करते थे। प्रिंस और मेगन के इस बयान के बाद कंगना ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए कहा कि महात्मा गांधी के अपने ही बच्चों ने बुरे माता-पिता होने का आरोप लगाया गया था।

कंगना से बापू पर साधा निशाना

बता दें कि कंगना ने अपने ट्विटर हैंडल पर इसी से जुड़े तीन पोस्ट शेयर किए है। देश के राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पर कंगना रनौत ने निशाना साधते हुए कहा, “महात्मा गांधी पर अपने ही बच्चों द्वारा बुरे माता-पिता होने का आरोप लगाया गया था, उनमें से कई का उल्लेख है कि वे अपनी पत्नी को घर से शौचालय साफ करने से मना करने के लिए घर से बाहर धकेल देते हैं, वह एक महान नेता थे जो एक महान पति नहीं हो सकते लेकिन दुनिया माफ कर रही है जब एक आदमी की बात आती है।”



ये भी पढ़ें... मुंबई: केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले और उनकी पत्नी ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज

सास, बहू, साजिश के नजरिए से नहीं देखा- कंगना

यूके के प्रिंस हैरी और उनकी पत्नी मेगन की इंटरव्यू का मुद्दे को उठाते हुए कंगना ने कहा, “कुछ दिनों के लिए, लोगों ने गपशप की, न्याय किया, ऑनलाइन एक परिवार की कीमत पर एक पक्षीय कहानी के आधार पर एक परिवार को पाला, मैंने कभी भी इंटरव्यू को सास, बहू, साजिश प्रकार के सामान के रूप में नहीं देखा। मैं केवल इतना ही कहना चाहती हूं कि एक महिला एकमात्र शासक है जो इस विश्व पर बनी हुई है।”



शाही परिवार पर बोली कंगना

इस ट्वीट के बाद कंगना ने अपने अगले ट्वीट में कहा, “एक आदर्श MIL, पत्नी, बहन नहीं हो सकती है, लेकिन वह एक महान रानी है, उसने अपने पिता के सपने को आगे बढ़ाया, किसी भी बेटे से बेहतर मुकुट को बचाया। हम प्रत्येक भूमिका को पूर्णता के लिए नहीं निभा सकते भले ही हम उसके लिए पर पर्याप्त हों। उसने ताज बचा लिया। उसे रानी की तरह संन्यास लेने दो।”

ये भी पढ़ें... जोमैटो ब्वॉय कांड: समर्थन में आई पूरी कंपनी, महिला पर हमला सच या झूठ ?

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News