Karan Johar: नेपोटिज्म पर आधारित शो को लेकर चर्चा में बनें करण जौहर, यहां पढ़े शो से जुड़ी पूरी डिटेल

Karan Johar Show: बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर अक्सर किसी न किसी कारणवश चर्चा में बनें रहते हैं। वहीं इसी बीच खबर आ रही है वह बहुत ही जल्द एक शो लेकर आ रहें हैं जो नेपोटिज्म पर आधारित होने वाला है।

Update: 2023-06-14 06:11 GMT
Karan Johar (Photo- Social Media)
Karan Johar Show: बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर अक्सर किसी न किसी कारणवश चर्चा में बनें रहते हैं। फिलहाल इन दिनों वह अपनी आने वाली फिल्म "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" को लेकर सुर्खियों में हैं, वहीं इसी बीच खबर आ रही है वह बहुत ही जल्द एक शो लेकर आ रहें हैं जो नेपोटिज्म पर आधारित होने वाला है।

नेपोटिज्म को लेकर छिड़ती है बहस

बॉलीवुड की गलियारों में अक्सर ही नेपोटिज्म का मुद्दा तुल पकड़ लेता है। वहीं बॉलीवुड की पंगा क्वीन भी अधिकतर ही इस मुद्दे पर करण जौहर पर निशाना साधती रहती हैं। कंगना के अलावा भी बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई लोग नेपोटिज्म पर अपना बयान दे चुके हैं, कभी-कभी इसी मुद्दे पर इतना अधिक विवाद हो जाता है कि लोग बायकॉट बॉलीवुड का भी ट्रेंड चला देते हैं। जब भी नेपोटिज्म की बात आती है तो करण जौहर का नाम यकीनन चर्चा में रहता है और उन्हें जमकर ट्रोल किया जाता है।

नेपोटिज्म पर आधारित शो लेकर आ रहें करण जौहर

बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर को लेकर खबर आ रही है कि वह बहुत जल्द अब नेपोटिज्म पर आधारित शो लेकर आ रहें हैं। जी हां!! इसी के चलते करण जौहर सुर्खियों में आ चुके हैं। करण जौहर के इस शो का नाम "शोटाइम" होगा। करण के इस शो की जानकारी कंटेंट हेड गौरव बनर्जी ने दी। उन्होंने बताया कि करण जौहर नेपोटिज्म पर आधारित शो लेकर आ रहें हैं, करण का यह शो डिज्नी+ हॉटस्टार पर आएगा। हालांकि अभी तक शो को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन इस बात पर तो मुहर लग चुकी है कि करण जौहर इस तरह के शो के साथ वापसी कर रहें हैं।

कॉफी विद करण को लेकर खूब सुर्खियां बटोरते हैं करण

करण जौहर अपने शो "कॉफी विद करण" को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं। उनका यह शो जब भी आता है, उसके हर एक एपिसोड की जमकर चर्चा होती है। अपने इस शो में करण जौहर बॉलीवुड सितारों को अपने शो में बुलाकर उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ सवाल पूछते हैं।

जल्द रिलीज होने वाली करण जौहर की फिल्म

डायरेक्टर करण जौहर इन समय अपनी फिल्म "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" के लिए भी चर्चा में हैं, इस फिल्म की इतनी अधिक चर्चा इसलिए है, क्योंकि करण जौहर लगभग 5-6 साल बाद किसी फिल्म को डायरेक्ट कर रहें हैं। करण जौहर की इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मुख्य किरदार में हैं। ये फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Tags:    

Similar News