Kareena Kapoor: करीना कपूर की लग्जरी कार जब्त, जानें इसकी वजह

Kareena Kapoor: मोनसन मावुंकल को केरल पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने प्राचीन कालीन वस्तुएं चुराने के आरोप में गिरफ्तार किया था । उसके पास से कार भी मिली जो करीना कपूर के मुंबई वाले पते पर रजिस्टर है।

Newstrack :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-10-01 06:52 GMT

करीना कपूर खान (फोटो : सोशल मीडिया )

Kareena Kapoor: अगर आप मोनसन मावुंकल (Monson Mavunkal ) को ना जानते हों तो बता दें, ये वो शख्स है जो पिछले करीब 10 साल से लोगों को एंटीक चीज़ें बेच रहा था, जिसने लोगों को कई चीजें बेच कर करोड़ों का चूना लगाया है। अब इस केस में एक नया मोड तब आया जब इस शातिर ठग के पास से 20 कार बरामद हुई जिसमें से एक पोर्शे बॉक्संटर (Porsche Boxster) कार भी शामिल है, जो बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के नाम पर रजिस्टर है। हालांकि अभी पुलिस ये पता लगा रही है कि ये डाक्यूमेंट्स असली हैं या नकली।

बता दें, मोनसन मावुंकल को केरल पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने प्राचीन कालीन वस्तुएं चुराने के आरोप में गिरफ्तार किया था। जिसके पास से ही यह कार भी मिली जो करीना कपूर के मुंबई वाले पते पर रजिस्टर है।

करीना कपूर के नाम पर रजिस्टर पोर्शे बॉक्सटर 2007 में खरीदी गई थी। खबरों की माने तो, ऐसा माना जा रहा है कि जब करीना कपूर ने ये कार बेची होगी तब नए कार मालिक ने शायद इसे अपने नाम से ट्रांसफर नहीं किया था और उसे किसी और को बेच दिया। उसके बाद जिसके पास भी ये कार गई उसने ना तो कार अपने नाम की, ना केरल का रजिस्ट्रेशन नंबर ही लिया।

बहुत बड़ा ठग मोनसन मावुंकल

मोनसन मावुंकल 10 करोड़ की प्राचीन कालीन वस्तुओं को चुराने और कार फ्रॉड केस में गिरफ्तार किया गया। अब पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि इसके पास और कितनी ऐसी लग्जरी गाड़ियां हैं। मोनसन के घर से और चेर्तला पुलिस स्टेशन में रखी जितनी भी कार बरामद हुई हैं सभी भारत के अलग अलग राज्यों में रजिस्टर हुई है। हालांकि पुलिस का कहना है कि इनमें से किसी का भी डाक्यूमेंट नहीं है।

Tags:    

Similar News