Christmas 2022: कैटरीना-विक्की की क्रिसमस पार्टी की इनसाइड तस्वीरें, अच्छी बहु का फ़र्ज़ निभाती नज़र आईं एक्ट्रेस

Christmas 2022:कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने करीबी दोस्तों और परिवार के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया।देखिए इस बैश की बेहद खास इनसाइड तस्वीरें।

Update: 2022-12-26 06:16 GMT

Christmas 2022 (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Christmas 2022:कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने करीबी दोस्तों और परिवार के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया। दोनों ने पार्टी को खूब एन्जॉय किया। कैटरीना ने अपनी खास पार्टी की कुछ तसवीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर भी करीं हैं जिसमे वो एक बहु का फ़र्ज़ निभाती नज़र आ रहीं हैं। देखिए इस बैश की बेहद खास इनसाइड तस्वीरें।

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल का क्रिसमस सेलिब्रेशन

कटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी मैरिड लाइफ खुलकर एन्जॉय कर रहे हैं। रविवार को बी-टाउन के सबसे प्यारे कपल ने अपने करीबी परिवार और दोस्तों के साथ क्रिसमस मनाया। इस मौके पर कैटरीना लाल और काले रंग का चेक वाला कंफर्टेबल जंपसूट पहने नजर आईं। वहीं विक्की ब्लैक एंड व्हाइट पैटर्न वाले पजामे के साथ व्हाइट टी-शर्ट पहने नजर आए।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने रविवार को अपने घर पर एक छोटी सी क्रिसमस पार्टी रखी। इस मौके पर सैम कौशल, वीना कौशल, सनी कौशल और इसाबेल कैफ जैसे करीबी परिवार के सदस्य मौजूद थे।

पार्टी में शामिल अन्य हस्तियों में निर्देशक कबीर खान, उनकी पत्नी मिनी माथुर, एक्ट्रेस नेहा धूपिया, उनके पति अंगद बेदी, फिल्म निर्माता करिश्मा कोहली, विवान कबीर और सभी शामिल हुए।

कैटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें जल्द ही उन्हें श्रीराम राघवन की 'मेरी क्रिसमस' में एक्टर एक्टर विजय सेतुपति के साथ मुख्य भूमिका में देखा जायेगा। वहीँ इसके बाद वो सलमान खान स्टारर टाइगर 3 में नजर आएंगी।

वहीँ अगर विक्की कौशल की बात करें तो वो लक्ष्मण उटेकर की नेक्स्ट अनटाइटल्ड फिल्म में सारा अली खान के साथ दिखाई देंगे। बाद में, वो मेघना गुलज़ार के निर्देशन में भी एक फिल्म करेंगे, इसके अलावा वो फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर सैम बहादुर नाम की एक बायोपिक में भी नज़र आएंगे। 

Tags:    

Similar News