Exclusive: ये हैं KBC-9 की हॉट सीट पर पहुंचने वाले पहले IAS कंटेस्टेंट डॉ. विनय गोयल

केरल कैडर के 2016 बैच के प्रोबेशनरी आईएएस ऑफिसर डॉ. विनय गोयल सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की मेजबानी में सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो कौन बनेगा करोडपति (केबीसी) के सीजन-9 की हॉट सीट पर पहुंचने वाले पहले आईएएस कंटेस्टेंट बन गए हैं।

Update: 2017-09-30 19:27 GMT

मुंबई: केरल कैडर के 2016 बैच के प्रोबेशनरी आईएएस ऑफिसर डॉ. विनय गोयल सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की मेजबानी में सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) के सीजन-9 की हॉट सीट पर पहुंचने वाले पहले आईएएस कंटेस्टेंट बन गए हैं।

इस एपिसोड को पहले से ही शूट किया जा चुका है। इस एपिसोड का प्रसारण 9 और 10 अक्टूबर को होगा। इस शो के करीबी सूत्रों ने newstrack.com को बताया कि हरियाणा के रहने वाले डॉ. विनय गोयल ने इस शो में 12 सवालों का सही जवाब दिया।

यह भी पढ़ें ... इस गांव में सिर्फ डॉक्‍टर, प्रोफेसर-इंजीनियर, KBC में पूछा गया था सवाल

इसके बाद उन्होंने 13वें सवाल का जवाब देने से पहले ही इस गेम से क्विट कर दिया। इस दौरान डॉ.विनय गोयल सभी लाइफ लाइन भी इस्तेमाल कर चुके थे। जिसके बाद उन्हें अमिताभ बच्चन की तरफ से 12.5 लाख रुपए की इनामी राशि मिली है।

गौरतलब है कि केबीसी सीजन 9 में इस बार 16 सवाल रखे गए हैं। जिनका सही जवाब देने पर कंटेस्टेंट को 7 करोड़ रुपए की इनामी राशि मिलेगी।

बता दें, कि केबीसी-9 को उसका पहला करोड़पति मिल गया चुका है। जमशेदपुर की रहने वाली 41 साल की सोशल वर्कर अनामिका मजूमदार 1 करोड़ रुपए जीतने वाली पहली कंटेस्टेंट बन गई हैं।

 

Tags:    

Similar News