KGF 3 Release Date: यश की फिल्म केजीएफ 3 कब होगी रिलीज, इसको लेकर आया अपडेट

KGF 3 Release Date: केजीएफ चैप्टर 3 का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है लेकिन बता दे कि यश के फैंस को KGF Chapter 3 को लेकर अभी थोड़ा लंबा इंतजार करना होगा.

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-05-08 12:36 GMT

KGF Chapter 3 Release Date

KGF Chapter 3 Movie Update: यश की फिल्म KGF 3 का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है। इसके पीछे की वजह हैं यश की फिल्म केजीएफ 2 का अंत क्योकि केजीएफ चैप्टर 2 के अंत में ऐसा दिखाया गया था कि फिल्म के मुख्य किरदार रॉकी भाई की समुद्र में डूब जाने के वजह से मौत हो जाती है। जिसके बाद फिल्म के तीसरे चैप्टर का अनॉउंसमेंट किया जाता है। अब दर्शकों के मन में ये सवाल है कि फिल्म KGF Chapter 3 में रॉकी भाई यानि यश की एंट्री किस तरह से होगी और फिल्म की कहानी में क्या नया मोड़ आने वाला है। इन सब सवालों का जवाब जानने के लिए दर्शकों को KGF 3 के रिलीज डेट का इंतजार है। लेकिन हम आपको बता दे कि केजीएफ चैप्टर 3 के रिलीज डेट को लेकर दर्शकों को थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता हैं। चलिए जानते हैं इसके पीछे की वजह व कब रिलीज होगी KGF 3

केजीएफ 3 कब रिलीज होगी (KGF Chapter 3 Release Date)-

केजीएफ 3 (KGF 3) कब रिलीज होगी। ये सवाल हर किसी के मन में है क्योकि यश की फिल्म केजीएफ व केजीएफ चैप्टर 2 बॉक्स ऑफिस पर जिस तरह से धमाकेदार कमाई कर चुकी है और फिल्म दर्शकों को इतनी ज्यादा पसंद आई थी। कि मेकर्स ने केजीएफ के तीसरे पार्ट को बनाने की घोषणा तक कर दी। KGF 3 कब आएगा? इसके बारे में डायरेक्टर प्रशांत नील व होमबाले फिल्म्स की तरफ से अपडेट जारी किया गया है। 

उन्होंने एक मीडिया चैनल पर इंटरव्यू देते हुए कहा था कि फिल्म KGF 3 बनेगी इसमें कोई भी संदेह नहीं है और फिल्म के लिए स्क्रिप्ट भी लगभग तैयार है लेकिन फिल्म को मैं डायरेक्ट करूंगा या नहीं इसको लेकर कुछ कहा नहीं जा सकता है। लेकिन इतना कह सकता हूँ कि KGF 3 का हिस्सा यश रहेंगे। 

केजीएफ 3 को लेकर दर्शकों को अभी थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है। जिसके पीछे की वजह है। यश इस समय अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। जिसका नाम Toxic है। यही वजह है कि फिल्म की शूटिंग यश थोड़ी देर से शुरू करें। लेकिन इतना कहा जा सकता है कि फिल्म 2025 तक सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। 

यश अपकमिंग फिल्म्स (Yash Upcoming Films)-

यश आने वाले दिनों में की सारे प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं। जिसमें सबसे ज्यादा इस समय चर्चा में यश की फिल्म Toxic हैं, जिसकी कॉस्टिंग पर काम चल रहा है। तो वहीं इसके अलावा KGF 3 व नितेश तिवारी की Ramayana Movie है। 

Tags:    

Similar News