नहीं रहे KGF फेम ये एक्टर, बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल में ली आखिरी सांस

KGF Chapter 2 फिल्म की चर्चा आज हर कोई कर रहा है लेकिन अब इस फिल्म से जुड़े एक कलाकार का आज सुबह निधन हो गया है। जिससे पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गयी है।

Newstrack :  Network
Update: 2022-05-07 08:32 GMT

KGF Chapter 2 (Image Credit-Social Media)

KGF 2 Actor Died: केजीएफ 2 (KGF Chapter 2) फिल्म की चर्चा आज हर कोई कर रहा है लेकिन अब इस फिल्म से जुड़े एक कलाकार का (KGF Actor Died) आज सुबह निधन हो गया है। जिससे पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गयी है।

फिल्म केजीएफ 2 आज हर जगह बेहतरीन कमाई करते हुए आगे बढ़ रही है वहीँ अगर आप भी इस फिल्म को पसंद करते हैं और देखना चाह रहे हैं तो आपके लिए बहुत बड़ी दुःख की खबर है। इस फिल्म से जुड़े एक्टर का आज निधन हो गया है। 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) जहाँ अपनी बेहतरीन कहानी और अभिनेताओं के बेहतरीन अभिनय की वजह से जानी जाती है वहीँ अब इस फिल्म से जुड़े एक अभिनेता के निधन की खबर ने मनोरंजन जगत को गहरा झटका दिया है। इस फिल्म के एक्टर मोहन जुनेजा (Mohan Juneja) का 7 मई 2022 की सुबह निधन हो गया।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अभिनेता मोहन जुनेजा लंबी बीमारी (Mohan Juneja Died) से जूझ रहे थे और उनका आज सुबह यानी 7 मई 2022 को देहांत हो गया है। वो काफी काफी लम्बी बीमारी से लड़ रहे थे और सुबह उन्होंने बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल में आखिरी सांस ली। आपको बता दें मोहन जुनेजा अपनी शानदार कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं। आज ही उनका अंतिम संस्कार किया जायेगा। इसके बाद से ही उनके फैंस और परिवारवालों में शोक की लहर है।

फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 1' में मोहन जुनेजा ने पत्रकार आनंदी के इनफॉर्मर का रोल निभाया था। वो साउथ इंडियन सिनेमा (South Indian Cinema) में काफी प्रसिद्ध हैं और उन्हें और उनकी एक्टिंग को लोग काफी पसंद करते है। साथ ही उन्होंने हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। मोहन जुनेजा ने 100 से भी ज़्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्होंने कई भाषाओं में फिल्में की हैं, तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी भाषाओं में अभिनय किया हुआ है।


Actor Mohan Juneja Died (Image Credit-Social Media)

 एक्टर मोहन जुनेजा ने सुपरहिट फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 1' (KGF Chapter 1) और 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) में अपने अभिनय से सभी को दंग किया था। लेकिन आज उनके इस तरह रुखसत होने से उनके फैन और फ़िल्मी जगत के कई लोग अपनी संवेदनाये सोशल मीडिया के ज़रिये व्यक्त कर रहे हैं। मोहन जुनेजा को फिल्म 'चेलता' से बड़ा ब्रेक मिला था इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों और टीवी सीरियल में भी काम किया था। 

Tags:    

Similar News