KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 2:बॉक्‍स ऑफिस पर बज रहा है KGF 2 का डंका, दूसरे दिन भी रिकॉर्ड कमाई

फिल्म KGF Chapter 2 का लोगों को बेसब्री से इंतज़ार था वो आखिर रिलीज़ हो गयी और आज दूसरे दिन रिकॉर्ड तोड़ कमाई करते हुए भी नज़र आ रही है।

Newstrack :  Network
Update: 2022-04-16 13:28 GMT

KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 2 (फोटो संभार-सोशल मीडिया)

KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 2 : जिस फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतज़ार था वो आखिर रिलीज़ हो गयी और आज दूसरे दिन रिकॉर्ड तोड़ कमाई करते हुए भी नज़र आ रही है।

फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) के रिलीज़ होने के पहले ही इस फिल्म से सभी को काफी उम्मीदें थीं। लोगों को इस फिल्म को लेकर क्रेज़ साफ तौर पर नज़र आ रहा था। अब जबकि ये फिल्म रिलीज़ हो गयी है तो इसने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है।

आपको बता दें कि फिल्‍म ने सिर्फ हिंदी वर्जन से दूसरे दिन 45 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। फिल्‍म ने कर्नाटक में एक बार फिर 20 करोड़ रुपये का बिज़नेस किया है। इतना ही नहीं इस फिल्म ने रिलीज़ के बाद से ही तेज़ी से कलेक्शन किया। साथ ही इस फिल्‍म ने जहां ओपनिंड डे पर देशभर में 134.5 करोड़ रुपये की ग्रॉस और 112.95 करोड़ का नेट कलेक्‍शन किया था, वहीं दूसरे दिन भी फिल्‍म ने करीब 100 करोड़ रुपये का बिजनस किया है। शुक्रवार को फिल्‍म ने सिर्फ हिंदी वर्जन से 45 करोड़ रुपये कमाए हैं। दरअसल पहले दिन हिंदी वर्जन से 53.95 करोड़ रुपये की कमाई हुई थी। फिल्‍म के बिजनस में हिंदी वर्जन में हल्‍की गिरावट दर्ज की गई है। ऐसा इसलिए भी है कि ओपनिंग डे पर गुरुवार को कई जगह मॉर्निंग शोज भी थे, जो शुक्रवार को नहीं थे। प्रशांत नील (Prashanth Neel) के डायरेक्‍शन में बनी इस फिल्‍म को लेकर दर्शकों में जबरदस्‍त क्रेज है। इस फिल्‍म ने दूसरे दिन हिंदी के बाद सबसे ज्‍यादा कमाई कर्नाटक सर्किट में की है। यहां 19-20 करोड़ रुपये का कारोबार हुआ है। फिल्म से जैसे उम्मीद थी अभी तक फिलहाल वैसी ही परफॉरमेंस करती दिख रही है।

अगर बात करें बिहार, ओडिशा सर्किट की तो यहाँ फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में कमी देखि गयी है। हालांकि, दिल्‍ली, यूपी, पंजाब और हरियाणा में फिल्‍म ने दूसरे दिन भी बंपर कमाई (KGF Chapter 2 Box Office Collection) की है। ऐक्‍टर यश (Actor Yash) को लेकर भी दर्शकों में क्रेज बढ़ रहा है। फिल्‍म देशभर में 4000 से अध‍िक स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई है। जबकि दक्ष‍िण भारत के कई मल्‍टीप्‍लेक्‍स में भीड़ देखते हुए फिल्‍म को अध‍िक सीटों वाले ऑडिटोरियम में श‍िफ्ट किया गया है। हिंदी वर्जन से फिल्‍म ने दो दिनों में 98 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। अब शनिवार और रविवार को वीकेंड के कारण फिल्‍म की कमाई बढ़ने की पूरी उम्‍मीद है। जैसे हालात हैं, यही लग रहा है कि फिल्‍म पहले वीकेंड में सिर्फ हिंदी वर्जन से 175 करोड़ रुपये से अध‍िक की कमाई कर लेगी।

आपको बता दें कि फिल्म 'केजीएफ 2' हिंदी के साथ ही कन्‍नड़, तमिल, तेलुगू और मलयालम में भी रिलीज हुई है। फिल्म को लेकर लोगों में क्रेज़ पहले दिन से था। जिसको लेकर मेकर्स भी काफी उत्साहित नज़र आ रहे थे।

Tags:    

Similar News