Bhojpuri Latest Gana: हॉट हसीना को देख होश खो बैठे खेसारी, किया पालंगतोड़ रोमांस, खुद देखिए बोल्ड वीडियो

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Songs: भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपनी मेहनत और लगन के दम पर खूब नाम कमा रहें हैं। इसी बीच खेसारी का हाल ही में रिलीज हुआ गाना "शनिचर के फर्नीचर" जबरदस्त गर्दा उड़ाए हुए है।

Update: 2023-07-05 11:02 GMT
Khesari Lal Yadav Bhojpuri Songs: भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपनी मेहनत और लगन के दम पर खूब नाम कमा रहें हैं। खेसारी जिस बैकग्राउंड से आते थे, उसके बाद उन्होंने दिन रात मेहनत करके भोजपुरी इंडस्ट्री में जिस तरह अपना नाम बनाया है, उसकी उनके फैंस तारीफ करते नहीं थकते। समय के साथ खेसारी की फैन फॉलोइंग बढ़ती ही जा रही है और अभिनेता भी अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए दिन रात काम कर रहें हैं। इसी बीच खेसारी का हाल ही में रिलीज हुआ गाना "शनिचर के फर्नीचर" जबरदस्त गर्दा उड़ाए हुए है।

बैक टू बैक रिलीज होते हैं खेसारी के गाने

खेसारी लाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री की हिट मशीन हैं। उनके वीडियो सॉन्ग तो बैक टू बैक यूट्यूब पर रिलीज होते रहते हैं, जहां खेसारी के एक गाने का क्रेज कम नहीं होता, वहीं दूसरा गाना रिलीज होकर दर्शकों के बीच बवाल मचा देता है। वहीं बात करें अगर उनके हालिया रिलीज हुए वीडियो सॉन्ग "शनिचर के फर्नीचर" की तो यह भी आते ही छा चुका है।

सपना चौहान संग खेसारी का हॉट रोमांस

खेसारी लाल यादव का गाना "शनिचर के फर्नीचर" बेहद धमाकेदार है। इस वीडियो सॉन्ग में खेसारी के साथ भोजपुरी की खूबसूरत दिवा सपना चौहान नजर आ रहीं हैं। सपना चौहान संग खेसारी लाल यादव पलंगतोड़ रोमांस करते दिख रहें हैं, यही नहीं गाने में दोनों का किसिंग सीन भी है। कुल मिलाकर यह गाना बेहद ही हॉट है, जिसे देख दर्शकों के पसीने छूट जा रहें हैं।

यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा यह गाना

खेसारी लाल यादव और सपना चौहान के गाने "शनिचर के फर्नीचर" को रिलीज हुए 5 दिन हो चुके हैं, लेकिन अभी तक यह यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। गाने को अबतक 3.5 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। बताते चलें कि इस धुंआधार गाने को खेसारी लाल यादव ने अपनी आवाज से सजाया है, म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने कंपोज किया है, जबकि लिरिक्स विक्की विशाल ने लिखा है, वहीं म्यूजिक वीडियो को पवन पाल ने डायरेक्ट किया है।

Tags:    

Similar News