संदीप रेड्डी वांगा के बयान पर भड़की किरण राव, एक्स हसबैंड का किया सपोर्ट

Kiran Rao And Sandeep Reddy : इन दिनों संदीप रेड्डी वांगा और किरण राव के बीच जुबानी जंग देखने को मिल रही है। दोनों की ये जंग फिल्म एनिमल पर किरण के दिए बयान के बाद शुरू हुई।

Update: 2024-02-06 06:37 GMT

Kiran Rao On Sandeep Reddy comments (Photos - Social Media)

Kiran Rao And Sandeep Reddy: रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म एनिमल कमर्शियल रूप से सक्सेसफुल साबित हुई है। हालांकि यह फिल्म विवादों का हिस्सा भी रही है। फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा को हमेशा अपनी फिल्म का बचाव करते हुए देखा गया है। अब हालिया इंटरव्यू में उन्होंने कहा है कि आमिर खान की पत्नी किरण राव ने उनकी फिल्म में स्त्रीद्वेष बताया था।अपने फिल्म की आलोचना संदीप से सहन नहीं हुई थी। यहां पर उन्होंने बिना नाम लिए किरण राय पर निशाना साधते हुए आमिर खान का उदाहरण दिया था। अब किरण ने संदीप के बयान पर चुप्पी तोड़ी है और बोला है कि उन्होंने ऐसा कभी नहीं कहा था।

बात से पलटी किरण राव

इन दिनों संदीप रेड्डी वांगा और किरण राव के बीच जुबानी जंग देखने को मिल रही है। दोनों की ये जंग फिल्म एनिमल पर किरण के दिए बयान के बाद शुरू हुई। किरण राव ने कहा कि उन्होंने संदीप की फिल्म पर कभी भी कमेंट नहीं किया क्योंकि उन्होंने उनकी फिल्म देखी ही नहीं है। किरण ने कहा मैंने संदीप की फिल्मों पर कभी कमेंट नहीं किया है, क्योंकि मैंने कभी उनकी फिल्में देखी ही नहीं। मैंने अक्सर स्त्री-द्वेष और स्क्रीन पर महिलाओं के प्रतिनिधित्व पर बात की है। मैंने कई बार स्टेज पर इसके बारे में बात की है, लेकिन मैंने कभी किसी फिल्म का नाम नहीं लिया, क्योंकि यह किसी खास फिल्म के बारे में नहीं है।

संदीप के कमेंट पर भड़की

किरण के बयान का जवाब देते हुए संदीप ने आमिर खान की फिल्म दिल का जिक्र किया था जिसमें एक्टर ने ऑन स्क्रीन एक्ट्रेस से दुष्कर्म करने की कोशिश की थी। साथ ही उन्होंने आमिर की फिल्म के गाने खंबे जैसी खड़ी है में भी स्त्री द्वेष बताया था। इस पर किरण ने अपने एक्स हसबैंड की साइड लेते हुए कहा कि आमिर इन चुनिंदा लोगों में से हैं जिन्होंने अपनी फिल्म के लिए माफी मांगी है।

Tags:    

Similar News