ये एक्ट्रेस एक ही दिन में दो बार गई हॉस्पिटल, डॉक्टर का एडमिट करने से इंकार

भोजपुरी फिल्मों से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली एक्ट्रेस व डांसर संभावना सेठ को अभी कुछ टाइम पहले ही हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया।

Update: 2020-06-17 05:51 GMT

मुंबई: भोजपुरी फिल्मों से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली एक्ट्रेस व डांसर संभावना सेठ को अभी कुछ टाइम पहले ही हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। उनकी तबीयत अचानक खराब हो गई थी। इस बात की जानकारी संभावना के पति अविनाश ने एक पोस्ट में बताया था। 24 घंटे के अंदर दो बार अस्पताल जाने की जानकारी देते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि अब वो कुछ बेहतर महसूस कर रही हैं।

ये भी पढ़ें:सैमसंग का 6 कैमरे वाला फोन, फीचर्स जान हो जाएंगे दंग

इंटरव्यू में उन्होंने ने बताई ये बात

Full View

कुछ समय पहले ही संभावना ने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपनी हेल्थ लाइफ की बहुत सी बातें बताई। उन्होंने कहा कि, ''मैं पिछले कई सालों से तेज सर्दी और खांसी से परेशान चल रही हूं। मुझे ठीक होने में पूरे 20 दिन लगते हैं। पिछले महीने से मुझे सर्दी और खांसी थी लेकिन मैंने यह बात किसी को नहीं बताई क्योंकि मुझे डर था कि लोग मुझे कोरोना पॉजिटिव समझने लगेंगे। मेरे कुछ करीबी दोस्तों को इसके बारे में पता था और मैं घर पर ही दवा ले रही थी।''

Full View

उन्होंने आगे बताया कि, ''दवा से मेरी हालत बेहतर नहीं हो पाई और आखिरकार मेरे पति मुझे अस्पताल लेते गए। लेकिन मैं यह देखकर हैरान रह गई कि कोई भी अस्पताल मुझे एडमिट करने के लिए तैयार नहीं था। हम लगभग सात अस्पताल गए और हर बार हम एंट्री गेट से ही बाहर आ गए। फिर अगले दिन जब मेरी तबीयत और भी ज्यादा बिगड़ी तो आखिरकार मुझे एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां डॉक्टरों ने कहा कि मेरे कान में इन्फेक्शन हो चुका है जिसकी वजह से यह सब कुछ हो रहा है।''

Full View

ये भी पढ़ें:भारत और चीन के विवाद में अब पाक की एंट्री, झड़प पर लगाया ये आरोप

संभावना ने आगे कहा कि, ''मुझे पता है कि COVID-19 योद्धा लगातार काम कर रहे हैं, लेकिन अन्य स्वास्थ्य संकट भी हैं, जिन पर तत्काल ध्यान देने की आवश्यकता है।'' आपको बता दें कि संभावना सोशल मीडिया के जरिए अपनी खबर देती रहती हैं। वो आए दिन अपनी अपडेट देती रहती हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News