जल्द ही शुरू होंगी Krrish 4 की तैयारियां, राकेश रोशन की ये फिल्म होगी बहुत ही बड़ी और भव्य

Krrish 4: ऋतिक रोशन अपने पिता राकेश रोशन ने क्रिश फ्रेंचाइजी यानी क्रिश-4 की शुटिंग की तैयारियां कर रहे हैं।

Newstrack :  Network
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2022-03-13 12:27 GMT

Krrish 4 (फोटो-सोशल मीडिया)

Krrish 4: ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी लव-लाइफ की वजह से काफी चर्चाओं में रहे है। वहीं अब ये एक्टर सैफ अली खान के साथ विक्रम वेधा की शूटिंग में बिजी हैं। साथ ही खबरें ये भी मिल रही है वे अपने पिता राकेश रोशन ने क्रिश फ्रेंचाइजी यानी क्रिश-4 की शुटिंग की तैयारियां कर रहे हैं। ऋतिक रोशन की कोई मिल गया के बाद से क्रिश-3 तक का सफर बहुत ही गजब का रहा है। बच्चों से लेकर बड़े तक क्रिश के दीवाने हो गए थे। ऐसे में उनके फैंस के लिए अब ये बड़ी खुशखबरी है।

सूत्रों से सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'क्रिश 4′ (Krrish 4) से जुड़ी तैयारियां जैसे फिल्म कास्टिंग बाकी और भी काम जून में शुरू किए जाएगें। साथ ही अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि राकेश रोशन या ऋतिक रोशन ने क्रिश-4 के लिए लीड एक्ट्रेस के तौर पर किसे फाइनल किया है।

फिलहाल ऋतिक रोशन अभी अपनी फिल्म 'विक्रम वेधा' की शूटिंग को पहले खत्म करेंगे। इसके बाद दीपिका पादुकोण के साथ 'फाइटर' की शूटिंग इस साल के अगस्त माह में शुरू करेंगे। सामने आई रिपोर्ट के अनुसार, फाइटर की शूटिंग शेड्यूल 100 दिनों की है। इस फिल्म की शूटिंग संभवत् साल के अंत तक खत्म हो जाएगी।

'फाइटर की शूटिंग' अगले साल 28 सितंबर 2023 को रिलीज होगी। इस हिसाब से तो क्रिश-4 की शूटिंग अब अगले साल 2023 में शुरू होगी। 

इस फिल्म के बारे में राकेश रोशन ने पहले ही कहा था कि 'क्रिश 4' एक बड़ी और भव्य फिल्म होगी। इसे कोरोना महामारी के खत्म होने के बाद ही बनाई जाएगी क्योंकि इतनी बड़ी फिल्म के व्यवसायिक संभावनाओं को भी ध्यान में रखना बेहद जरूरी होता है।


Tags:    

Similar News