Lawrence Bishnoi Web Series: लॉरेंस बिश्नोई पर वेब सीरीज बनाने की तैयारी, डिसाइड हुआ ये टाइटल, मचेगा तहलका

Lawrence Bishnoi Web Series: लॉरेंस बिश्नोई पर इंडियन मोशन पिक्चर्स एसोसिएशन से "लॉरेंस - अ गैंगेस्टर स्टोरी" की वेब सीरीज के लिये टाइटल आवंटित हुआ है। इसकी पुष्टि "अ टेलर मर्डर स्टोरी और करांची टू नोयडा के प्रोडयूसर अमित जानी ने न्यूज़ट्रैक से बातचीत में की है।

Report :  Sushil Kumar
Update:2024-10-17 22:58 IST

लॉरेंस बिश्नोई पर वेब सीरीज बनाने की तैयारी, डिसाइड हुआ ये टाइटल, मचेगा तहलका: Photo- Social Media

Lawrence Bishnoi Web Series: एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से एक बार फिर लॉरेंस बिश्नोई चर्चा में है। उसे लेकर मीडिया में तमाम खबरें चल रहीं हैं। इस बीच खबर मिली है कि इंडियन मोशन पिक्चर्स एसोसिएशन से "लॉरेंस - अ गैंगेस्टर स्टोरी" की वेब सीरीज के लिये टाइटल आवंटित हुआ है।

इसकी पुष्टि "अ टेलर मर्डर स्टोरी और करांची टू नोयडा के प्रोडयूसर अमित जानी ने न्यूज़ट्रैक से बातचीत में की है। ग़ौरतलब है कि जानी फायर फॉक्स सत्य घटनाओं पर आधारित फ़िल्म का निर्माण करता है। उदयपुर के दर्ज़ी कन्हैया लाल साहू के हत्याकांड और सीमा हैदर सचिन की कहानी पर भी जानी फायर फॉक्स फिल्म बना रहा है। अमित जानी ने बताया कि लॉरेंस के किरदार को निभाने वाले एक्टर का नाम और पोस्टर दीपावली के बाद जारी होगा।

गैंगवॉर से लेकर गैंगस्टर वेब सीरीज

बता दें कि फिल्मी पर्दे पर अब तक गैंगवॉर से लेकर गैंगस्टर और उनके क्राइम पर कई फिल्में और वेब सीरीज बन चुकी हैं, जिनमें टॉप पर 'मिर्जापुर' सीरीज का नाम आता है। एक सीरीज तो 2004 में नागपुर में हुई एक घटना पर आधारित थी, जिसमें सैंकड़ों महिलाओं ने एक अपराधी को भरे कोर्टरूम में छलनी कर दिया था।

ओटीटी प्लेटफॉर्म की एंट्री से एंटरटेनमेंट की दुनिया में आया बूम

दरअसल, जब से ओटीटी प्लेटफॉर्म की एंट्री हुई है, तब से एंटरटेनमेंट की दुनिया में बूम आ गया है। जितने सारे प्लेटफॉर्म, उतना ही ज्यादा कंटेंट। अब ओटीटी की दुनिया में सस्पेंस से लेकर रोमांच, क्राइम, थ्रिल और मर्डर मिस्ट्री तक, हर तरह का मसाला दर्शकों को भर-भरकर परोसा जा रहा है। आए दिन नई-नई वेब सीरीज रिलीज हो रही हैं, जो कहानी और ट्रीटमेंट के मामले में फिल्मों को भी टक्कर दे रही हैं। जहां कुछ वेब सीरीज फिक्शन हैं, तो वहीं कुछ सच्ची घटनाओं पर आधारित हैं।

अब यह देखने वाली बात होगी कि जानी फायरफॉक्स के बैनर तले बनने वाली "लॉरेंस - अ गैंगेस्टर स्टोरी" तहलका मचाने में कहां तक कामयाब होगी।

Tags:    

Similar News