Liger:फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करने पहुंचे विजय, अनन्या पांडे और करन जौहर

'लिगर' के भव्य ट्रेलर लॉन्च के लिए हैदराबाद पहुंचे विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे अपनी आगामी फिल्म 'लिगर' में स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Update: 2022-07-21 14:18 GMT

Liger Trailer launch (image: social media)

Liger: बता दे, 'लिगर' के भव्य ट्रेलर लॉन्च के लिए हैदराबाद पहुंचे विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे अपनी आगामी फिल्म 'लिगर' में स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। कुछ दिन पहले, निर्माताओं ने विजय की फिल्म 'लिगर' का एक खास  पोस्टर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, जिसने तूफान की गति से इंटरनेट पर कब्जा कर लिया। अब, निर्माता फिल्म के धमाकेदार ट्रेलर लॉन्च के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो हैदराबाद में आयोजित किया गया है। जिसके लिए निर्माता करण जौहर और प्रमुख सितारे, विजय और अनन्या तेलंगाना की राजधानी में उतरे हैं। 

वहीं इस मौके पर अनन्या ने ब्राउन पैंट और जूतों के साथ व्हाइट टॉप पहना था जबकि केजेओ फंकी लुक में थें। प्रिंटेड शॉर्ट्स और शूज के साथ ब्लैक टी-शर्ट में विजय कूल लग रहे थे। कैमरों के लिए पोज देते हुए पूरी टीम मुस्कुरा रही थी। यहां तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है।

अगर काम की बात करे तो, निर्माता सुकुमार के निर्देशन में बनी फिल्म में विजय देवरकोंडा काम करेंगे, इसके अलावा निर्माता आनंद अन्नामलाई की फिल्म में भी बहुत जल्द नजर आने वाले हैं, सिवा निरवाना की फिल्म "खुशी" में भी विजय काम करेंगे और यह फिल्म इस साल 23 दिसंबर को रिलीज होगी। वहीं पूरी जगन्नध की फिल्म "जाना गाना माना" में भी काम करेंगे और ये फिल्म 3 अगस्त,2022 को रिलीज होगी।

इसके साथ ही अनन्या पांडे की फिल्मों की बात करें तो कारण जोहर की फिल्म "गहराइयां" में अनन्या पांडे के साथ दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, धैर्य करवा, शकुन बत्रा भी मुख्य भूमिका में होंगे, इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म पर भी रिलीज किया जाएगा। फिल्म "खो गए हम कहां" में अनन्या पांडे के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी, आदर्श गौरव और अर्जुन वरैन सिंह भी काम करेंगे, 

करण जौहर भी बड़े परदे पर अपनी कई फिल्में लेकर आ रहे हैं, "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" जिसमे आलिया भट्ट, रणवीर सिंह और धर्मेंद्र मुख्य भूमिकाओं में होंगे, इसके साथ अक्षय कुमार, इमरान हाशमी और नुशरत भरूचा स्टारर फिल्म सेल्फी भी बहुत जल्द बड़े परदे पर दस्तक देगी, विक्की कौशल, भूमि पेडणेकर और कियारा आडवाणी की फिल्म "गोविंदा नाम मेरा", "योद्धा" जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पटनी और राशि खन्ना मुख्य भूमिका में होंगे और यह फिल्म अगले साल 24 फरवरी को रिलीज होगी और फिल्म "मिस्टर.एंड मिसेज. माही" में राजकुमार राय और जान्हवी कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे और ये फिल्म इस साल 7 अक्टूबर को रिलीज होगी।


Tags:    

Similar News