Lock Upp 2: बिग बॉस 16 के ये हीरो अब कंगना रनौत के साथ दिखेंगे लॉक अप 2 में, मार्च में शुरू होगा शो

Lock Upp 2: एकता कपूर का पॉपुलर रियलिटी शो लॉकअप, जिसने 2022 में अपनी शुरुआत की थी, वो जल्द ही दूसरे सीज़न के साथ वापसी करने के लिए तैयार है।

Update: 2023-02-18 13:47 GMT

Lock Upp 2 (Image Credit-Social Media)

Lock Upp 2: एकता कपूर का पॉपुलर रियलिटी शो लॉकअप, जिसने 2022 में अपनी शुरुआत की थी, वो जल्द ही दूसरे सीज़न के साथ वापसी करने के लिए तैयार है। पहला सीजन, जिसे कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने जीता था, रियलिटी शो दर्शकों के बीच काफी हिट हुआ था। और अब फैंस बेसब्री से नए सीजन का इंतजार कर रहे हैं। साथ ही फैंस के लिए खुशखबरी है कि उनका पसंदीदा शो जल्द ऑन एयर होने वाला है।

लॉक अप 2 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट

लेटेस्ट चर्चा के अनुसार,मेकर्स ने बिग बॉस 16 के तीन लोकप्रिय कंटेस्टेंट्स - शिव ठाकरे, अर्चना गौतम और सौंदर्या शर्मा से संपर्क किया है। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इन तीन सितारों और मेकर्स के बीच बातचीत चल रही है और अगर सब कुछ प्लान के अनुसार हुआ तो हम तीनों को एक और बड़े रियलिटी शो में एक साथ देख पाएंगे। वहीँ फैंस इस बात से काफी खुश है और इन्हे एक और रियलिटी शो पर देखने के लिए इंतजार नहीं कर पा रहे हैं। फिलहाल आपको बता दें कि मेकर्स ने अभी तक ऑफिशियल रूप से लॉक अप 2 की घोषणा नहीं की है, लेकिन आने वाले सीज़न में पार्टिसिपेट करने वाले सेलेन्स के कुछ नाम इंटरनेट पर आ रहे हैं।

ये भी कहा जा रहा है कि अर्चना गौतम ने इस शो के लिए हरी झंडी दे दी है और उनके लॉक अप 2 में आने की काफी ज़्यादा संभावना है। हालांकि, अभी कुछ भी कहना जल्दबाज़ी होगा।

शो की प्रीमियर डेट

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत द्वारा होस्ट और एकता कपूर द्वारा निर्मित लॉक अप 2, एमएक्स प्लेयर और ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम करेगा । करण कुंद्रा सीजन 1 में जेलर थे। लॉकअप 2 मार्च के मध्य में शुरू होने की संभावना है।

Tags:    

Similar News