50 की Malaika Arora के बिकिनी लुक के आगे फेल आज की हसीनाएं

Malaika Arora Bikini Look: मलाइका अपनी हॉटनेस दिखाने का एक भी मौका नहीं छोड़ती, अब उन्होंने अपनी बिकिनी तस्वीरें शेयर की हैं, जो पूरे इंटरनेट पर वायरल हो चुकी है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-25 05:36 GMT

Malaika Arora Bikini Look (Photo- Social Media)

Malaika Arora Bikini Photos: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा इन दिनों लगातार चर्चा में बनीं हुईं हैं, वैसे तो मलाइका अक्सर सुर्खियों का हिस्सा रहती हैं, लेकिन इन दिनों उनके चर्चा में आने की वजह बेहद खास है, जी हां! दरअसल मलाइका अरोड़ा अपने नए बॉयफ्रेंड की वजह से हेडलाइंस में आ चुकीं हैं। इसके साथ ही अब उन्होंने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस के होश उड़ा रहीं हैं। मलाइका अरोड़ा इन तस्वीरों में बिकिनी पहने नजर आ रहीं हैं, आइए आपको भी मलाइका अरोड़ा की इन हॉट तस्वीरों से रूबरू करवाते हैं।

बिकिनी पहन कहर ढा रहीं हैं मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा 50 साल की हैं, लेकिन उन्हें देख बिलकुल भी नहीं लगता कि एक्ट्रेस 50 साल की होंगी, क्योंकि उन्होंने खुद को इतना फिट रखा है कि वे 50 की उम्र में भी सिर्फ 35 साल की लगती हैं। हालांकि मलाइका यंग दिखने के लिए खूब मेहनत भी करती हैं, वे रोजाना जिम जाती हैं और घंटों वर्कआउट करती हैं। मलाइका अपनी हॉटनेस दिखाने का एक भी मौका नहीं छोड़ती, अब उन्होंने अपनी बिकिनी तस्वीरें शेयर की हैं, जो पूरे इंटरनेट पर वायरल हो चुकी है।




बता दें कि मलाइका अरोड़ा इन दिनों बैक टू बैक ट्रिप पर जा रहीं हैं, जी हां! जहां से वे अपनी तस्वीरें भी साझा कर रहीं हैं, अभी हाल ही में एक्ट्रेस मालदीव गईं हुईं थीं, जहां का एक हॉट वीडियो एक्ट्रेस ने शेयर किया है। इस वीडियो में मलाइका का पूल बेबी बन कर खूब एंजॉय कर रहीं हैं, इतना ही नहीं उन्होंने अपना बेहद ही सेक्सी अंदाज भी दिखाया है। वीडियो में मलाइका अरोड़ा का बिकिनी लुक देखने को मिल रहा है। कभी पूल में तो कभी समुंदर किनारे खड़ी होकर मलाइका एक से एक हॉट पोज दे रहीं हैं, जिसे देख फैंस आहें भरने लग जा रहें हैं।

Full View

मलाइका अरोड़ा को मिला नया बॉयफ्रेंड

मलाइका अरोड़ा को लेकर इन दिनों बॉलीवुड की गलियारों में खबरें फैली हुईं हैं कि उन्हें नया बॉयफ्रेंड मिल गया है, जी हां! एक्ट्रेस का कुछ समय पहले ही अर्जुन कपूर संग ब्रेकअप हुआ था, अर्जुन और मलाइका काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में थे, लेकिन अचानक से इनके ब्रेकअप की खबरें आईं, हालांकि अब तक पता नहीं चल पाया है कि दोनों का ब्रेकअप किस वजह से हुआ। वहीं ब्रेकअप को अभी ज्यादा समय हुए नहीं थे कि मलाइका एक मिस्ट्री मैन संग वेकेशन एंजॉय करते दिखीं, जी हां! मलाइका ने खुद तस्वीरें शेयर की थीं, तभी से खबरें फैल चुकीं हैं कि मलाइका अरोड़ा उस मिस्ट्री मैन को डेट कर रहीं हैं।

Tags:    

Similar News