Malaiak Arora Father Anil Arora ने क्यों किया सुसाइड, अरबाज़ खान का वीडियो वायरल

Malaika Arora Father Suicide Reason: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता ने बिल्डिंग की छत से कूदकर किया सुसाइड, जानिए इसके पीछे की वजय

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-09-11 12:55 IST

Malaiak Arora Father Anil Arora Suicide Reason 

Malaika Arora Father Anil Arora Suicide Reason: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका (Malaika Arora's Father) के पिता अनिल अरोड़ा ने बिल्डिंग की छत से कूदकर सुसाइड कर लिया है। खबरों कि माने तो Malaika Arora  Father Anil Arora ने बांद्रा स्थित बिल्डिंग से सुबह 9 बजे कूदकर आत्महत्या कर लिया है। पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही हैं। हर किसी के मन में यही सवाल है कि आखिरकार ऐसा क्या हुआ जो मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा (Malaika Arora Father Death) ने ये कदम उठाया है। 

मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा ने क्यों किया सुसाइड (Malaika Arora  Father Anil Arora Suicide Reason)-


बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Father Death) के ऊपर दुखो का पहाड़ टूट गया है। बता दे कि उनके पिता अनिल अरोड़ा ने सुबह 9 बजे बांद्रा स्थित बिल्डिंग से कूदकर सुसाइड कर लिया है। जिसके बाद से हर तरफ यही खबरें वायरल हो रही हैं कि आखिरकार Malaika Arora के पिता ने अनिल अरोड़ा ने क्यों सुसाइड किया है। इसको लेकर किसी प्रकार की जानकारी सामने नहीं आई है। बता दे कि महाराष्ट्रा पुलिस अभी जांच पड़ताल कर रही हैं। तो वहीं Malaika Arora मुंबई के लिए निकल चुकी हैं। इसके साथ ही महाराष्ट्रा पुलिस भी Malaika Arora के पिता Anil Arora की सुसाइड केस की जाँच के लिए उनके बांद्रा स्थित बिल्डिंग पहुंच चुकी है। अब जाँच में भी सारी बातें क्लियर होंगी। 

अरबाज खान पहुँच मलाइका अरोड़ा के घर (Arbaaz Khan Malaika Arora Father House)-


जैसे ही मलाइका अरोड़ा के पिता की सुसाइड की खबरें सामने आई है। मलाइका अरोड़ा के पहले पति (Malaika Arora Father Anil Arora) और सलमान खान के भाई अरबाज खान सबसे पहले मलाइका अरोड़ा के घर पर पहुँचे जहाँ पर उनके पिता ने सुसाइड किया है। जिसका वीडियो सामने आया है। 

Tags:    

Similar News