Mallika Sherawat का यौन उत्पीड़न वाला वीडियो वायरल होने पर Akshay Kumar पर लगे गंभीर आरोप, देखें

Mallika Sherawat Viral Video: मल्लिका शेरावत ने बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान सुपर स्टार ने जबरदस्ती उनके कमरें में घुसने की कोशिश की

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-10-03 17:44 IST

Mallika Sherawat Sexual Harassed Video Viral 

Mallika Sherawat Video Viral: मल्लिका शेरावत इन दिनों विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो मूवी की वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं। इन सबके बीच सोशल मीडिया पर मल्लिका शेरावत का एक वीडियो काफी वायरल (Mallika Sherawat Viral Video) हो रहा है। जिसमें मलिका शेरावत बॉलीवुड इंड्रस्टी में उनके साथ होने वाली कुछ घटनाओं के बारे में जिक्र किया है। जिसमें से उन्होंने बताया कि कैसे एक सुपरस्टार ने उनके साथ एक शाम बिताने के लिए होटल के कमरे में जबरदस्ती घुसने की कोशिश की 

सुपरस्टार ने किया मल्लिका शेरावत का यौन-उत्पीड़न वीडियो वायरल (Mallika Sherawat Sexual Haressed Video Viral)-

सोशल मीडिया पर इस समय Mallika Sherawat का एक इंटव्यू का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें मल्लिका शेरावत बता रही हैं कि बॉलीवुड में आना उनके लिए कितना चुनौतिपूर्ण रहा है। जिसमें कई सारे पुरूष सुपरस्टार द्वारा उनसे देर रात होटल के कमरे में मिलने वाले निमंत्रण भी शामिल हैं। मलिका शेरावत ने बताया कि कैसे एक कॉमेडी फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके साथ एक "आरामदायक" शाम बिताने की उम्मीद में उनके होटल के कमरे में घुसने का प्रयास किया। आधी रात को, उसने उनके दरवाज़े पर दस्तक दी और लगभग उसे खोलकर उनके बेडरूम में घुसने की कोशिश की। फिल्मों में अपनी साहसी भूमिकाओं के बावजूद, मल्लिका ने इन प्रयासों को सख्ती से अस्वीकार कर दिया और कहा कि वह अपने नैतिक सिद्धांतों से विचलित नहीं होती हैं। उन्होंने उल्लेख किया कि इस घटना के बाद अभिनेता ने उनके साथ फिर कभी काम नहीं किया।

मल्लिका (Mallika Sherawat) ने आगे खुलासा किया कि, अपनी सीमाओं को बनाए रखने में आने वाली कठिनाइयों के प्रतिबिंब के रूप में, इस तरह के अनुरोधों का पालन करने की उनकी अनिच्छा ने संभवतः पेशे में उन्हें इस हाल पर पहुँचा दिया है।


सोशल मीडिया पर मल्लिका शेरावत के इस वीडियो के वायरल होने के बाद उमैर संधू नाम के एक सेंशर बोर्ड के एक्स मेबर ने सोशल मीडिया पर शेयर कर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पर गंभीर आरोपर लगाया, तो वहीं लोगों अंदाजा लगाना शुरू कर दिया कि वो फिल्म वेलकम 2 हो सकती हैं। और वो एक्टर अक्षय कुमार हो सकते हैं क्योंकि अक्षय कुमार वेलकम 2 में मुख्य भूमिका में थे। लेकिन मल्लिका शेरावत ने इसके बारे में किसी प्रकार की टिप्पणी नहीं की है। ना ही उन्होंने किसी एक्टर का नाम लिया है। 

Tags:    

Similar News