डियर माया का ट्रेलर लॉन्च, मनीषा कोईराला कर रही हैं इस फिल्म से दमदार वापसी

Update: 2017-05-05 05:52 GMT

मुंबई: एक्ट्रेस मनीषा कोईराला फिल्म ‘डियर माया’ से बड़े पर्दे पर एक बार फिर वापसी कर रही है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में मनीषा एक बूढ़ी औरत को रोल में हैं जो घर में अकेले रहती है। अचानक उसे लव लेटर मिलने लगता है और उसे प्यार हो जाता है। इससे पहले ‘मन’, ‘दिल से’, ‘खामोशी’, ‘बॉम्बे’ और ‘अकेले हम अकेले तुम’ जैसी फिल्मों से पहचान बनाने वाली मनीषा कोईराला पहली बार इस तरह के रोल में है।

आगे देखें फिल्म का ट्रेलर....

Full View

सुभाष घई की फिल्म सौदागर से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मनीषा कोइराला को 2012 में कैंसर हो गया था। इसके बाद मनीषा एक्टिंग की दुनिया से दूर हो गई थीं। अब मनीषा पूरी तरह से ठीक हो गई हैं और डियर माया से फिर बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं. कैंसर से मुक्त हुए मनीषा को अब पांच साल पूरे हो जाएंगे और वो इसका जश्न मनाएंगी।

आगे ....

Full View

गुरुवार को मुंबई में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया जिसमें पूरी स्टारकास्ट मौजूद थी। इस फिल्म के अलावा मनीषा संजय दत्त की बायोपिक में भी नरगिस के रोल में नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म की डायरेक्टर सुनैना भटनागर हैं और ये फिल्म 2 जून को रिलीज होने वाली है। मनीषा कोईराला सोशल मीडिया पर भी अपनी शूटिंग की कुछ फोटो शेयर करती रहती हैं।

आगे ....

Full View

आगे ....



Tags:    

Similar News