May OTT Release 2024: मई के महीने में ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्में व वेब सीरीज

OTT Release Web Series & Movies May 2024: मई के महीने में ओटीटी पर देखने को मिलेंगी संजय लीला भंसाली की हीरामंडी से लेकर ब्रोकन न्यूज व ये बॉलीवुड फिल्में व सीरीज

Update: 2024-04-30 10:48 GMT

May OTT Release Web Series & Movies 2024 

OTT Release Web Series & Movies May 2024: जबसे ओटीटी (Ott) का जमाना आ गया है, तबसे लोग वेब-सीरीज के काफी शौकीन हो गए है। यही वजह है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बड़े-बड़े बॉलीवुड (Bollywood) स्टार भी अपनी फिल्मों को रिलीज कर रहे है। फिल्मों के साथ ही साथ ओटीटी पर आपको एक से एक बेहतरीन वेब-सीरीज (New Web Series In April) भी मिल जाएंगी। यदि हम भारत में रिलीज होने वाली वेब-सीरीज (Upcoming Web Series And Movie In Ott) की बात करे तो सबसे पहले हमारे जहन में मिर्जापुर सीजन 3, पंचायत सीजन 3, फैमिली मैन व कोटा फैक्ट्री का नाम आता है। लेकिन आज हम मई महीने में रिलीज होने वाली वेब-सीरीज व फिल्मों की बात करने जा रहे है। मई के महीने में ऐसी ही कुछ हंसी-मजाक वाली व संस्पेंस तथा रियल लाइफ ड्रामा पर आधारित आपको फिल्में व वेब-सीरीज (This Month Ott Release) देखने को मिलेगी।

ओटीटी पर मई महीने में रिलीज होने वाली वेबसीरीज  व फिल्में (Upcoming Web Series & Movies In May 2024)-

हीरामंडी द डायमंड बाजार वेब-सीरीज- नेटफ्रिलिक्स  (Heeramandi The Diamond Bazaar Web Series- Netfilx)-

संजय लीला भंसाली की फिल्म हीरामंडी का पोस्टर जबसे रिलीज हुआ है। इस फिल्म को देखने के लिए दर्शको की उत्सुकता काफी ज्यादा बढ़ गई है। बता दे कि Heeramandi: The Diamond Bazaar वेबसीरीज Netflix पर 1 मई 2024 (Heeramandi Release Date) को रिलीज होगी। जिसमें संजय लीला भंसाली आपको हीरामंडी की जादुगरी दुनिया की सैर कराने वाले हैं। जोकि आजादी के पहले व बाद की तवायफों की कहानी को दर्शाती हैं। 

अकेली- जियो सिनेमा (Akelli Jio Cinema)-

नुसरत भरूचा की फिल्म अकेली सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है। दर्शकों ने इस फिल्म को काफी ज्यादा पसंद किया है। 

द ब्रोकन न्यूज सीजन 2- जी 5 (The Broken News Season 2- Zee5)-

द ब्रोकन न्यूज सीजन 2 का जबरदस्त ट्रेलर तो दर्शकों ने देख ही लिया हैं। जिसके बाद दर्शकों को इस वेब-सीरीज के रिलीज का इंतजार था। बता दे कि द ब्रोकन न्यूज सीजन 2 जी5 पर इस महीने यानि 3 मई 2024 को रिलीज होगी। इस वेब-सीरीज में जबरदस्त न्यूज ड्रामा व एक्शन देखने को मिलेगा। 

वीमेन ऑफ माय बिलियन- अमेजॉन प्राइम वीडियो (Women of My Billion- Amazon Prime Video)

अमेजन प्राइम वीडियो पर वीमेन ऑफ माय बिलियन डॉक्यूमेंट्री रिलीज होगी। जिसको प्रियंका चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है। इस डॉक्यूमेंट्री में सृष्टि बख्शी की कहानी को दिखाया जाएगा। ये डॉक्यूमेंट्री 3 मई को रिलीज होगी। 

मंजुम्मेल बॉयज- डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Manjummel Boys- Disney Plus Hotstar)-

मलयालम फिल्म मंजूम्मेल बॉयज 22 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। अब फिल्म 5 मई, 2024 को रिलीज होगी। ये हिंदी में भी ओटीटी पर स्ट्रीम कर सकते हैं। 

वीर सावरकर- जी5 (Veer Savarkar-Zee5)-

रणदीप हुड्डा की फिल्म वीर सावरकर जो भले ही बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल ना कर पाई हो लेकिन फिल्म में रणदीप हुड्डा व अंकिता लोखंडे की एक्टिंग की तारीफ दर्शकों ने काफी की थी। अब देखने लायक होगा कि ये ओटीटी पर दर्शकों को कितना पसंद आती है। 

शैतान- नेटफ्लिक्स (Shaitaan OTT Release- Netflix)-

सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद अजय देवगन की फिल्म शैंतान अब ओटीटी पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। अजय देवगन की फिल्म शैंतान ओटीटी पर 4 मई 2024 को रिलीज होगी। 

पंचायत सीजन 3 रिलीज डेट-अमेजॉन प्राइम वीडियो (Panchayat Season 3 Release Date- Amazon Prime Video)-

पंचायत सीजन 3 का भी दर्शकों को काफी बेसब्री से इंतजार हैं। पंचायत सीजन 3 भी 28 मई के महीने में अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है। शो में सचिव जी का किरदार निभाने वाले एक्टर जितेंद्र कुमार ने सोशल मीडिया पर वीडियो साझा कर इसके बारे में क्लू दिया है। 

मिर्जापुर सीजन 3 रिलीज डेट (Mirzapur Season 3 Release Date- Amazon Prime Video)-

पंकज त्रिपाठी की मिर्जापुर सीजन 3 भी इस महीने यानि मई 2024 में अमेजॉन प्राइम वीडियों पर रिलीज होने वाली है। इस वेब सीरीज का भी दर्शकों को 2020 से ही इंतजार है। 

Tags:    

Similar News