MC Stan Missing: बिग बॉस 16 विनर एमसी स्टैन लापता पोस्टर हुए वायरल, जाने पूरा मामला

MC Stan Missing News: बिग बॉस 16 विनर एमसी स्टैन के लापता होने के पोस्टर मुंबई की सड़कों और सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, जाने सच

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-09-28 16:42 IST

MC Stan Missing News: बिग बॉस 16 विनर और रैंपर एमसी स्टैन (MC Stan) एक बार फिर से सुर्खियों का हिस्सा बन चुके हैं। बता दे कि सोशल मीडिया पर इस समय बिग बॉस 16 विनर एमसी स्टैन का एक पोस्टर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें लिखा हुआ है कि एमसी स्टैन लापता हो गए हैं। इस वायरल हो रहे पोस्टर के बाद हर किसी के मन में एक ही सवाल है कि क्या सच में एमसी स्टैन (MC Stan Missing) लापता हो गए हैं क्या है इस वायरल हो रहे पोस्टर के पीछे की सच्चाई 

बिग बॉस 16 विनर एमसी स्टैन लापता (Bigg Boss 16 Winner MC Stan Missing)-

बिग बॉस 16 विनर और अपने रैप सॉग की वजह से फेमस एमसी स्टैन (MC Stan News) कुछ समय पहले अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बने हुए थे। इसकी वजह से MC Stan काफी ज्यादा डिप्रेशन में भी चले गए थे।तो वहीं उन्होंने सोशल मीडिया पर एक अजीबो-गरीब पोस्ट किया था। जिसमें वो अल्लाह से मौत की गुहार कर रहे थे। जिसके बाद MC Stan के फैंस और कोई यही पूछने लगा कि क्या हुआ है एमसी स्टैन को, वो पब्लिक प्लेस पर आना-जाना कम कर दिए थे। उन्होंने ये तक अनॉउंसमेंट कर दिया था कि वो अब रैप सॉग नहीं गाएंगे। इन सब चीजों से वो सन्यास ले रहे हैं। बाद में जाकर ये पता चला कि एमसी स्टैन और उनकी गर्लफ्रेंड का ब्रेकअप हो चुका है। इसी वजह से एमसी स्टैन इस समय परेशान हैं। 

लेकिन कुछ समय बाद MC Stan साजिद खान और फराह खान की माँ के देहांत के समय उनके घर पर जाते हुए स्पॉट हुए थे। इसके बाद MC Stan को लेकर किसी प्रकार की खबरें सोशल मीडिया (MC Stan Instagram) पर नहीं आ रही थी।अब जाकर सोशल मीडिया पर एक बार फिर से एमसी स्टैन को लेकर खबरें वायरल हो रही हैं। जिसमें एमसी स्टैन का एक पोस्टर वायरल हो रहा है जोकि मुंबई की सड़को का है, जिसमें लिखा है कि एमसी स्टैन लापता हैं। 

क्या सच में एमसी स्टैन लापता हैं (Is MC Stan Missing Real)-


बता दे कि एमसी स्टैन का वायरल हो रहा ये पोस्टर तो सच है लेकिन इसके एमसी स्टैन के लापता होने के पीछे की वजह उनका कोई नया म्यूजिक वीडियो हो सकता है। या एमसी स्टैन काफी समय से दिखाई नहीं दे रहे हैं तो हो सकता है कि उनके फैंस ने ऐसा किया हो। ताकि वो दुबारा अपने फैंस के लिए गाना गाना और कॉन्सर्ट करना शुरू कर सके  क्योंकि अगर एमसी स्टैन लापता हुए होते तो अभी तक हर एक जगह ये खबर फैल चुकी होती। 

Tags:    

Similar News