#MeToo : कॉमेडियन का खुलासा, मां चला रही थी कार और उसका हाथ मेरी स्कर्ट में ...

जाने-माने पत्रकार विनोद दुआ की बेटी एक्टर-कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने सोशल मीडिया पर अपने साथ हुए यौन शोषण का खुलासा किया है।

Update: 2017-10-16 23:25 GMT
#MeToo : कॉमेडियन का खुलासा, मां चला रही थी कार और उसका हाथ मेरी स्कर्ट में ...

मुंबई : जाने-माने पत्रकार विनोद दुआ की बेटी एक्टर-कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने सोशल मीडिया पर अपने साथ हुए यौन शोषण का खुलासा किया है। दरअसल हॉलीवुड एक्ट्रेस एलिसा मिलानो ने अपने साथ हुए यौन शोषण के खिलाफ आवाज उठाते हुए सोशल मीडिया पर #MeToo अभियान चलाया था। उन्होंने दुनिया भर की महिलाओं से आह्वान किया कि वो #MeToo अभियान में शामिल हों। इसी का हिस्सा बनते हुए मल्लिका दुआ ने भी अपना दर्द साझा किया है। बता दें, कि मल्लिका दुआ इन दिनों बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' में बतौर जज नजर आ रही हैं। यह शो स्टार प्लस पर प्रसारित होता है।



मल्लिका ने माइक्रो ब्लॉगिंग साईट ट्विटर पर लिखा कि जब वो सिर्फ 7 साल की थी, तब वह भी यौन शोषण का शिकार हुईं थीं। मल्लिका ने लिखा कि मैं भी... अपनी खुद की कार में। मेरी मां कार चला रही थीं जबकि वह हमारे साथ पीछे बैठा था और पूरे समय उसका हाथ मेरी स्‍कर्ट में था। मैं सिर्फ 7 साल की थी और मेरी बहन 11 साल की. उसका हाथ मेरी स्‍कर्ट के अंदर था और मेरी सिस्‍टर की पीठ पर था। मल्लिका ने कहा कि मेरे पिता जो कि उस समय दूसरी कार में थे। उन्होंने उसे रंगे हाथों पकड़ा और उसका मुंह तोड़ दिया।



गौरतलब है कि इससे पहले 8 अक्टूबर को मल्लिका ने उबर कैब में अपने साथ हुई बदतमीजी के बारे में भी सोशल मीडिया पर बताया था। दरअसल उन्होंने ड्राइवर को एसी बढ़ाने के लिए कहा था, उसके बाद ड्राइवर गुस्सा हो गया और उसने मल्लिका को बीच रास्ते में ही उतार दिया।

Tags:    

Similar News