मीराबाई चानू ट्रेडिशनल लुक में आईं नजर, लाखों लोगों ने किया पसंद

मीराबाई चानू ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर किया है। मनीपुर के ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं...

Newstrack :  Network
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2021-08-12 10:14 GMT

ट्रेडिशनल लुक में खूबसूरत लग रहीं मीराबाई (twitter)

टोक्यो ओलंपिक 2020 में महिलाओं के 49 किग्रा वर्ग में रजत पदक जीतने वाली मीराबाई चानू इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। मीराबाई को प्रशंसा, पुरस्कार और सम्मान की बरसात हो रही है। ऐसे में चानू ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं। उनकी इस तस्वीर को लोग भी काफी पसंद कर रहे हैं।

ट्रेडिशनल लुक में खूबसूरत लग रहीं मीराबाई

 फोटो में मीराबाई मनीपुर के ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा 'अपने ट्रेडिशनल लुक में हमेशा खुशी मिलती है' उनकी इस फोटो पर अबतक 48 लाख से भी अधिक लोगों ने लाइक किया है और कमेंट्स किया है। चानू के फैंस ने कहा इस लुक में आप बेहद खूबसूरत लग रही हैं। तो वहीं किसी ने लिखााअपने कल्चर को निभाना बहुत अच्छा होता है। तो एक यूजर ने लिखा हर दिन आप और मॉडल की trha दिखाई दे रही हैं।

सलमान खान ने भी मीराबाई को दी बधाई

बता दें की इससे पहले मीराबाई ने सलमान खान से भी मुलाकात की, जिसकी तस्वीर भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। फोटो में दोनों एक दूसरे के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। तस्वीर में सलमान से मिलने की खुशी मीराबाई चानू के चेहरे पर साफ नजर आ रही है। सलमान खान ने भी मीराबाई चानू की फोटो शेयर किया है।

मीराबाई चानू ने रचा इतिहास

मीराबाई चानू (Mirabai Chanu) ओलंपिक में सिल्वर जीतने वाली पहली भारतीय वेटलिफ्टर बन चुकी हैं. उन्होंने क्लीन और जर्क में 115 किलोग्राम और स्नैच में 87 किलोग्राम मिलाकर कुल 202 किलोग्राम वजन उठाया और सिल्वर मेडल अपने नाम किया। वेटलिफ्टिंग (Weightlifting) में भारत को 21 साल बाद कोई मेडल मिला है. इससे पहले कर्णम मल्लेश्वरी (Karnam Malleswari) ने सिडनी ओलंपिक 2000 (Sydney Olympics 2000) में देश को वेटलिफ्टिंग (Weightlifting) में ब्रॉन्ज दिलाया था।

Tags:    

Similar News