Mirzapur 3 की लीक हुई तस्वीरें, दिखा गुड्डू भैया का खौफनाक रूप

Mirzapur 3 Update: मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर' इन दिनों काफी चर्चा में है। सीरीज के तीसरे सीजन का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-04-27 11:21 GMT

Mirzapur 3 Update (Image Credit: Social Media)

Mirzapur 3 Update: अमेजन प्राइम वीडियो की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर' (Mirzapur) इन दिनों काफी चर्चा में है। सीरीज के तीसरे पार्ट को लेकर लगातार अपडेट्स सामने आ रही है। वहीं, 'मिर्जापुर 3' (Mirzapur 3) की रिलीज को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट एक अलग लेवल पर देखने को मिल रही है। दर्शक 'मिर्जापुर 3' के ट्रेलर और टीजर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, अभी तक मेकर्स ने 'मिर्जापुर 3' का टीजर या ट्रेलर रिलीज नहीं किया है, लेकिन सीरीज से जुड़ी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रही हैं। ये तस्वीरें 'मिर्जापुर 3' की शूटिंग के सेट से लीक हुई है। इन तस्वीरों में गुड्डू भैया यानी अली फजल अपने खौफनाक रूप में नजर आ रहे हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं।

'मिर्जापुर 3' की शूटिंग से लीक हुई तस्वीरें (Mirzapur 3 Shooting Photos and Videos)

कुछ समय पहले ही खबर सामने आई थी कि 'मिर्जापुर 3' की शूटिंग खत्म हो चुकी है, लेकिन अभी पोस्ट प्रोडक्शन का काम बचा हुआ है जिस कारण से सीरीज को रिलीज करने में समय लग रहा है। लेकिन इस बीच सीरीज की शूटिंग से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कालीन भैया के शहर मिर्जापुर में गुड्डू भैया का जलवा जारी है। इन झलकियों में गुड्डू भैया भौकाल मचाते नजर आ रहे हैं। बता दें कि 'मिर्जापुर सीजन 3' (Mirzapur 3 Shooting) की शूटिंग उत्तर प्रदेश के चुनार और वाराणसी में की गई थी। इन तस्वीरों में गुड्डू भैया उर्फ अली फजल (Ali Fazal) मिर्जापुर की सड़कों पर शूट करते नजर आ रहे हैं।


'मिर्जापुर 3' में होगा कालीन और गुड्डू भैया का आमना-सामना (Mirzapur 3 Story In Hindi)

वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' की इन तस्वीरों को देखकर आप अंदाजा लगा सकते है कि तीसरे सीजन में गद्दी को लेकर लड़ाई और खौफनाक होने वाली है। इसके पहले दोनों सीजन की शानदार कहानी के बाद अब तीसरे सीजन को लेकर फैन्स इंतजार कर रहे हैं। पिछले सीजन में दर्शकों ने देखा कि मिर्जापुर सल्तनत की ये लड़ाई गुड्डू पंडित vs काली भैया हो चुकी है। सत्ता और खूनी खेल की ये लड़ाई अब बदला लेने की हो चुकी है। इस लड़ाई में कालीन भैया ने अपना इकलौता बेटा मुन्ना खो दिया है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि कालीन भैया बेटे की मौत लेने के लिए वापसी करेगा और पहले से भी ज्यादा रौद्र रूप देखने को मिलेगा।


कब रिलीज होगी 'मिर्जापुर 3'? (Mirzapur 3 Release Date)

हाल ही में, 'मिर्जापुर 3' का खतरनाक पोस्टर सामने आया था। फिलहाल, मिर्जापुर 3 को लेकर मेकर्स ने रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया है, लेकिन बताया जा रहा है कि सीरीज को साल 2024 के अंत तक रिलीज कर दिया जाएगा। वहीं, अगस्त तक दर्शकों को 'मिर्जापुर 3' का ट्रेलर देखने को मिल सकता है। हर बार की तरह इस बार भी 'मिर्जापुर 3' को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा।



Tags:    

Similar News