Mirzapur Season 3 Update: मिर्जापुर के सिंहासन के लिए नए दावेदारों के बीच होगी जंग

Mirzapur Season 3 Story Update: मिर्जापुर सीजन 3 को लेकर नया अपडेट सामने आया है, जिसके अनुसार इस बार सिंहासन की लड़ाई नए दावेदारों के बीच होगी.

Written By :  Shikha Tiwari
Update:2024-04-03 22:27 IST

Mirzapur Season 3 Update: मिर्जापुर सीजन 3 अमेजन प्राइम वीडियों की सबसे चर्चित वेब-सीरीज में से एक है। मिर्जापुर का सीजन 2 अपने पीछे कई सारे ऐसे अनसुलझे सवाल छोड़ गया है कि जिसके बाद से मिर्जापुर सीजन 3 का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है। मेकर्स Mirzapur Season 3 के संस्पेंस को बनाए रखने के लिए हर रोज किसी ना किसी नए अपडेट को साझा करते  है। पहले तो मिर्जापुर सीजन 3 मार्च 2024 को रिलीज होने वाला था। लेकिन अब इसके रिलीज डेट को भी आगे बढ़ा दिया गया है। तो वहीं इस बार मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3 All Episode) की कहानी में कई सारे नए ट्वीस्ट आने वाले है। जिनके बारे में हम आपको पहले ही अपने आर्टिकल में बता चुके है। आज हम बताने जा रहे है Mirzapur Season 3 की गद्दी के लिए किन दावेदारों के बीच जंग देखने को मिलेगी।

मिर्जापुर सीजन 3 ताजा अपडेट (Mirzapur 3 Update)-


मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3) को लेकर हर दिन नए-नए अपडेट सामने आ रहे है। जिनमें से कुछ दिन पहले ही खबरे आई थी कि मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3) मुन्ना भैया की वापसी को लेकर मेकर्स कुछ नया प्लैन कर रहे है। तो वहीं खबरे ये भी थी कि Mirzapur Season 3 में मुन्ना भैया तो नहीं नजर आएंगे। इसके अलावा मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3 All Episode) की कहानी को लेकर गुड्डू पंडित यानि अली फजल ने एक क्लू दर्शकों को दिया है। उन्होंने कहा की Mirzapur Season 3 बाकी सीजनों की तुलना में और अधिक मिर्च-मसाले के साथ दर्शकों के लिए पेश किया जाएगा। 

मिर्जापुर सीजन 3 सिंहासन के लिए नए दावेदारों के खिलाफ लड़ाई (Mirzapur Season 3 Story In Hindi)-

मिर्जापुर सीरीज मिर्जापुर के किंग कालीन भैया व पंडित भाई गुड्डू व बबलू की कहानी है। इन तीनों के बीच पावर को लेकर लड़ाई होती है। लेकिन खबरे आ रही है कि मिर्जापुर के तीसरे सीजन में नए किरदारों की एंट्री होगी। Mirzapur Season 3 में सिंहासन पर अपना दावा पेश करते हुए गुड्डू व गोली एक नए दावेदार के खिलाफ लड़ाई करते हुए नजर आने वाले है। अब तो ये मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3) के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा की सीजन 3 की कहानी (Mirzapur Season 3 Amazon Prime) में क्या नया देखने को मिलेगा। मिर्जापुर सीजन 3 से जुड़े ताजा अपडेट पाने के लिए आप हमारे साथ बने रहे। 

मिर्जापुर सीजन 3 रिलीज डेट (Mirzapur Season 3 Release Date)-

मिर्जापुर का सीजन 3 पहले मार्च 2024 में रिलीज होने वाला था लेकिन अब मेकर्स ने रिलीज डेट में बदलाव कर दिया है। खबरों कि माने तो मिर्जापुर का सीजन 3 इस साल यानि गर्मी के महीने में जून 2024 को अमेजान प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर सकते है। 

Tags:    

Similar News