Lawrence Bishnoi के निशाने पर अब ये मशहूर कॉमेडियन, Salman Khan से है खास रिश्ता

Lawrence Bishnoi Latest News: लॉरेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर अब जाकर भारत के ये मशहूर कॉमेडियन सलमान खान से है खास रिश्ता, पढ़े पूरी डिटेल्स

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-10-14 15:30 IST

Munawar Faruqui On Lawrence Bishnoi Gang

Lawrence Bishnoi On Comedian: बाबा सिद्दीकी की मौत के सदमें से अभी बॉलीवुड और राजनीति जगत उभर नहीं पाया है कि एक और खबर सोशल मीडिया पर समाने आई है। रिपोर्ट्स कि मानें तो लॉरेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर भारत का एक मशहूर कॉमेडियन है। ये जानकारी मुंबई पुलिस के खुफिया एजेंसियों द्वारा दी गई है। बाबा सिद्दीकी मर्डर केस में हर रोज किसी ना किसी प्रकार के अपडेट सामने आ रहे हैं। अब जाकर ऐसा कहा जा रहा है कि लारेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर Bigg Boss 17 Winner और मशहूर कॉमेडियन Munawar Faruqui हैं। तो वहीं इसके अलावा इन कॉमेडियन्स का भी नाम सामने आ रहा हैं। 

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर मुन्नवर फारूखी (Munawar Faruqui Is In Hit List Of Lawrence Bishnoi)-

Lawrence Bishnoi गैंग की जांच की जा रही है। जिसमें पता चला है कि दो कथित शूटरों ने दिल्ली में एक कार्यक्रम के दौरान मुन्नवर फारूखी को निशाने पर बनाया गया था। सूत्रों ने बताया है कि ये लोग कॉमेडियन के साथ एक ही फ्लाइट में सवार थे और बाद में दक्षिण दिल्ली के सूर्या होटल में ठहरे थे। जहाँ मुन्नवर फारूकी भी ठहरे हुए थे। किस्मत ने कॉमेडियन का साथ दिया क्योंकि पुलिस की खुफिया कार्यवाही ने शूटरों के इरादें को समय से पहले ही उजागर कर दिया। जिससे संभाविद त्रासदी टल गई।  

लॉरेंस बिश्नोई गैंग द्वारा ये हिंट दिया गया था कि वो जिस कॉमेडियन को निशाना बना रहे हैं वो अक्सर हिंदू-देवी देवताओं पर टिप्पणी करते रहते हैं। तो वहीं मुन्नवर फारूकी का इतिहास कुछ ऐसा ही रहा है, उन्होंने अपने पहले के शो में हिंदू देवी देवाताओं के बारे में बोला है। जिसकी वजह से उनको कानूनी कार्यवाही का भी सामना करना पड़ा था। तो वहीं मुन्नवर फारूकी को इससे पहले भी कई बार धमकियां मिल चुकी हैं। 

इन कॉमेडियन का नाम भी आया सामने (These Comedian Name Also In Discussion)-

लॉरेंस बिश्नोई गैंग द्वारा जिस तरह से सलमान खान (Salman Khan) के करीबियों को निशाना बनाया जा रहा है। उसको देखते हुए नेटिजन्स द्वारा Kapil Sharma के नाम के भी चर्चे हो रहे हैं। क्योंकि कपिल शर्मा के शो सलमान खान ने प्रोड्यूस किया था। इसके साथ ही इन सब घटना के बाद बॉलीवुड सेलेब्स और कॉमेडियन की सुरक्षा को बढ़ाया जा चुका है। और मुंबई पुलिस इन घटनाओं को लेकर जाँच कर रही है। 

Tags:    

Similar News