मन्नारा चोपड़ा के किस करने पर अनकंफर्टेबल हुए मुनव्वर फारुकी

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' का फिनाले अब बेहद करीब है। इस बीच मुनव्वर फारुकी ने मन्नारा चोपड़ा को लेकर एक बड़ा दावा किया है। आइए आपको बताते हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2024-01-24 14:42 IST

Bigg Boss 17: सलमान खान का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' इन दिनों काफी चर्चा में है। शो का फिनाले अब बेहद करीब आ चुका है। इस बीच सभी कंटेस्टेंट्स अपना-अपना गेम मजबूत कर रहे हैं। हाल ही में शो से विक्की जैन का एविक्शन हुआ है, जिसके बाद अब शो को अपने टॉप 5 फाइनलिस्ट मिल गए हैं। इनमें अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारूकी, अभिषेक कुमार, अरुण माशेट्टी और मन्नारा चोपड़ा का नाम शामिल है। इन सबके बीच मुनव्वर फारूकी ने अंकिता लोखंडे के सामने एक बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है। मुनव्वर का कहना है कि मन्नारा ने उन्हें किस किया था, जिस वजह से वह बेहद अनकंफर्टेबल हो गए थे।

मन्नारा ने किया मुनव्वर को किस?

दरअसल, ‘बिग बॉस 17’ के लेटेस्ट एपिसोड में स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी, अंकिता लोखंडे से बात करते हुए नजर आए। इस दौरान उन्होंने कहा कि वो शुरू से ही मन्नारा की इमेज को लेकर सचेत थे। इसके बाद कॉमेडियन एक्ट्रेस को लेकर चौंकाने वाली बात कहते हैं कि दिवाली वाली रात मन्नारा ने उन्हें Kiss किया था। मुनव्वर ने दावा किया कि एक्ट्रेस ने अपने गालों पर हाथ रखकर चूमने का इशारा किया, जिसका मतलब था कि मन्नारा ने उन्हें किस किया था। हालांकि, इस दौरान अंकिता कहती हैं कि उन्होंने मन्नारा को ऐसा करते हुए नहीं देखा तो इस पर मुनव्वर ने कहा कि उन्होंने ये बात कभी किसी को बताई ही नहीं।


मन्नारा की वजह से अनकंफर्टेबल हो गए थे मुनव्वर

मुनव्वर फारूकी ने आगे कहा कि जब मन्नारा ने उन्हें किस किया, तो वो अनकंफर्टेबल हो गए थे। स्टैंडअप कॉमेडियन बताते हैं कि उन्हेंने हमेशा से एक लाइन बनाकर रखी है। मुनव्वर बताते हैं कि वो मन्नारा से ये नहीं कहना चाहते क्योंकि उनका मानना है कि ये मन्नारा के लिए अजीब होगा। मुनव्वर किस वाले किस्से को आगे बताते हुए कहते हैं कि जब उस रात वो सोफे पर बैठे थे तो मन्नारा ने उनसे 2-3 बार कहा कि ‘डांस अच्छा था।’ मुनव्वर ने यह भी दावा किया कि मन्नारा ने उनसे कई बार पूछा कि ‘डांस करते समय तुम्हें मजा आया?’ तो इस पर मुनव्वर ने फिर से जवाब दिया था- ‘हां मजा आया।’ हालांकि, मुनव्वर जो दावा कर रहे हैं उस तरह की घटना का कोई भी वीडियो अब तक बिग बॉस 17 में नहीं दिखाया गया है और ऐसा कोई वीडियो सोशल मीडिया पर मौजूद है। ऐसे में यह नहीं कहा जा सकता है कि मुनव्वर का ये दावा कितना सच है?


कौन बनेगा ‘बिग बॉस 17’ का विनर?

‘बिग बॉस 17’ के ग्रैंड फिनाले का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इसकी ट्रॉफी के लिए अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी, अरुण माशेट्टी और अभिषेक कुमार के बीच तगड़ा कंप्टीशन देखने के लिए मिलने वाला है। शो का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी 2024 को होगा, लेकिन इससे पहले ही फैंस सोशल मीडिया पर यह दावा कर रहे हैं कि मुनव्वर फारुकी या अभिषेक कुमार में से कोई इस सीजन का विजेता बन सकता है। खैर, यह तो ग्रैंड फिनाले पर पता चलेगा कि सलमान खान के बगल में कौन दो कंटेस्टेंट हमें देखने को मिलेंगे और कौन इस सीजन की ट्रॉफी घर लेकर जाएगा? 

Tags:    

Similar News