Munjya 2 Movie: क्या हॉरर कॉमेडी फिल्म मुंज्या का बनेगा सीक्वल, जानिए

Munjya 2 Release Date: हॉरर कॉमेडी फिल्म मुंज्या इस समय बॉक्स ऑफिस पर जमकर गर्दा उड़ा रही है, जिसके बाद दर्शकों को अब मुंज्या के दूसरे पार्ट का इंतजार है।

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-06-18 11:34 GMT

Munjya 2 Movie 

Munjya 2 Movie Update: अजय देवगन की फिल्म शैंतान के बाद इस साल की सबसे चर्चित हॉरर कॉमेडी फिल्म मुंज्या के बारे में बात करने जा रहे हैं। मुंज्या का राज इस समय बॉक्स ऑफिस पर छाया हुआ है। क्योंकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अभी भी अच्छा-खासा कलेक्शन कर रही है। तो वहीं फिल्म दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद भी आ रही है। क्योंकि Munjya की कहानी काफी हटकर है। इसके साथ ही मुंज्या फिल्म (Munjya Movie) के अंत ने दर्शकोंं के मन में एक सवाल छोड़ दिया है। कि क्या मुंज्या मूवी पार्ट 2 भी आएगा। इसके बारे में जब रमेश तैरानी से पूछा गया तो जानिए उन्होंने क्या कहा। 

क्या बनेगा मुंज्या मूवी का सीक्वल (Is Munjya 2 Coming In Hindi)-

अभय वर्मा और शरवरी वाघ की फिल्म मुंज्या (Munjya Movie) जोकि एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद की जा रही है। फिल्म मुंज्या (Munjya Movie Story) की कहानी महाराष्ट्र के पास स्थित चैतुकवाडी नामक एक गाँव पर आधारित है। जहाँ की लोककथाओं में अक्सर मुंज्या के बारे में चर्चा की जाती है। मुंज्या उन भूतो को कहते हैं, जिनकी मृत्यु जनेऊ के 10 दिन के अंदर हो जाती है। कहा जाता है कि ये बाद में ब्रह्मराक्षस बन जाते हैं। इसी पर आधारित हैं, हॉरर कॉमेडी फिल्म मुंज्या की कहानी, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे मुंज्या जोकि अपने से कई साल बड़ी लड़की से प्रेम करने लगता है और उससे विवाह करने का विचार करता है। लेकिन कम उम्र होने की वजह से उसके घर वाले उसको इन सब चीजों के लिए डांटते। तो वहीं उसकी माँ उसे सजा देती है। लेकिन मुंज्या मुन्नी से विवाह करने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। इसके लिए वो काले-जादू का सहारा लेता है और अपनी बहन की बली देने ही वाला होता है कि कुछ ऐसा होता है कि उसकी ही मृत्यु हो जाती है। 

जिसके बाद वो अपने वंशज का इंतजार करता है, जो उसको वहाँ से आजाद कराकर उसकी शादी मुन्नी से कराएगा। उसके वंशज के रूप में जन्म होता अभय वर्मा का, जिसके बाद अभय यानि बिट्टू एक दिन गुस्से में उसी पेड़ के पास पहुँचा जाता है, जहाँ पर मुंज्या की हस्तियाँ गड़ी होती है। और मुंज्या (Munjya Movie) आजाद हो जाता है, जिसके बाद मुंज्या बिट्टू से मुन्नी को डूढ़ने को कहता है और बाद में पता चलता है कि मुंज्या जिस मुन्नी की बात कर रहा है वो शरवरी वाघ की नानी है। जिसके बाद मुंज्या शरवरी वाघ के पीछे पड़ जाता है। क्योंकि शरवरी का चेहरा मुन्नी से मिलता है। शरवरी को मुंज्या से आजाद कराने के लिए बिट्टू और बाकी लोग पूरी कोशिश करते हैं। अंत में मुंज्या से शरवरी को आजादी तो मिल जाती है। लेकिन लास्ट में वरूण धवन की एंट्री होती है। जोकि भेड़िया के किरदार में नजर आते हैं। तो वहीं बिट्टू को मुंज्या की आवाज सुनाई देती हैं।

जिसके बाद दर्शकों के मन में लगातार ये सवाल है कि क्या मुंज्या का सीक्वल बनेगा। क्योंकि मैडॉक फिल्म जिसने स्त्री, रूही और भेड़िया बनाई है। उसमें से भेड़िया 2 और स्त्री 2 (Stree 2) के बारे में अनॉउंसमेंट कर चुकी है। और जिस तरह से दर्शकों को मुंज्या पसंद आ रही है। उसको देखते हुए ये कह सकते हैं कि मेकर्स फिल्म के सीक्वल पर जरूर काम करना चाहेंगे। तो वहीं फिल्म में अभय वर्मा की माँ का किरदार निभाने वाली मोना सिंह ने भी कहा है कि इस तरह की लोककथाओं पर फिल्में बनती रहनी चाहिए। लेकिन जब रमेश तैरानी से इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने अभी तक इसका जवाब नहीं दिया कि Munjya 2 बनेगी। लेकिन रिपोर्ट्स कि माने तो मैडॉक फिल्म इस पर विचार जरूर कर सकती है। 

मुंज्या 2 कब आएगी (Munjya 2 Release Date In Hindi)-

मुंज्या 2 (Munjya 2 Movie) कब आएगी, अभी तक इस पर मेकर्स ने किसी प्रकार का अपडेट साझा नहीं किया है और ना ही मुंज्या के सीक्वल के बारे में अनॉउंसमेंट की है। इसलिए मुंज्या 2 कब रिलीज (Munjya 2 Kab Aayegi) होगी। इसके बारे में कुछ कह पाना थोड़ा मुश्किल है। 

Tags:    

Similar News