Munjya Collection Day 11: बकरीद के दिन मुंज्या की कमाई में आया उछाल, क्या 100 करोड़ क्लब में हो पाएगी शामिल

Munjya Collection Day 11: आइए बताते हैं कि फिल्म मुंज्या ने 11वें दिन बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन किया।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-06-18 15:13 IST

Munjya Film Collection Day 11 (Photo- Social Media)

Munjya Film Collection Day 11: हॉरर कॉमेडी फिल्म "मुंज्या" बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचाए हुए है, इस फिल्म को रिलीज हुए लगभग-लगभग दो हफ्ते होने वाले हैं, लेकिन अभी भी इसका जलवा बरकरार है, जी हां! इसके साथ ही बॉक्स ऑफिस पर कई और फिल्में भी रिलीज हुईं थीं, लेकिन देखा जाए तो "मुंज्या" ही सबसे अधिक कमाई कर रही है। वहीं अब फिल्म के 11वें दिन का कलेक्शन (Munjya Box office Collection) भी सामने आ चुका है, आइए बताते हैं कि फिल्म ने 11वें दिन बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन किया।

मुंज्या 11वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Munjya Film Collection Day 11)

7 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म "मुंज्या" दर्शकों को डराने के साथ ही हंसा भी रही है, फिल्म की यूनिक स्टोरी दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है, वैसे तो अधिकतर बॉक्स ऑफिस पर बड़े स्टार्स की फिल्में की कमाल दिखा पातीं हैं, लेकिन "मुंज्या" फिल्म की बात ही अलग है, कोई बड़ा स्टार ना होने के बावजूद भी फिल्म जबरदस्त कमाई कर रही है। बकरीद के मौके पर इस फिल्म को अच्छा खासा मुनाफा हुआ।


फिल्म ने 11वें दिन बॉक्स ऑफिस पर 4.35 करोड़ का कारोबार किया है, मतलब की फिल्म का अबतक का टोटल कलेक्शन 58.15 करोड़ रुपये हो गया है, यानी कि 60 करोड़ की कमाई करने से महज कुछ कदम की दूरी पर है। जिस तरह से फिल्म को अभी भी दर्शकों का प्यार मिल था है उसे देख तो यही लग रहा है बहुत ही जल्द यह फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जायेगी।

क्या है फिल्म मुंज्या की कहानी (Munjya Film Story)

हॉरर कॉमेडी फिल्म "मुंज्या" में अभिनेत्री शरवरी, अभय वर्मा, मोना सिंह, सत्यराज और सुहास जोशी जैसे कलाकार हैं, इस फिल्म का निर्देशन आदित्य सरपोतदार ने किया है। वहीं फिल्म की कहानी की बात करें तो इसकी कहानी एक ऐसे लड़के के इर्द गिर्द घूमती है, जो अपने से 7 साल बड़ी लड़की से शादी करना चाहता है, लेकिन जब ये बात उसकी मां को पता चलती है तो उसका मुंडन करा देती है, जिसके बाद वह लड़का काला जादू करने लग जाता है, इसी दौरान उसकी मृत्यु हो जाती है, मरने के बाद वह ब्रह्मराक्षस बन जाता है।



 


Tags:    

Similar News