Munjya Ott Release Date: सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर इस दिन से डराएगा मुंज्या

Munjya Movie Ott Release Date: इस साल की शैंतान के बाद सबसे चर्चित हॉरर कॉमेडी फिल्म मुंज्या अब सिनेमाघरों के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डर का महौल बनाने के लिए तैयार है।

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-06-18 10:40 GMT

Munjya Box Office Collection Day 12

Munjya Ott Release Date: मुंज्या जो कि एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म (Munjya Movie) है। सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। मुंज्या मूवी में दिखाया गया है कि मुंज्या की मौत से पहले उसका मुंडन हुआ रहता है। यदि किसी ब्रह्मण लड़के की मृत्यु मुंडन से 10 दिन पहले हो जाए तो वो ब्रह्मराक्षस बन जाता है। बता दे कि मुंज्या अपने से कई साल बड़ी लड़की मुन्नी से प्यार करता है और उससे शादी करना चाहता है। उसकी ये इच्छा पूरी ना होने पर वो काले-जादू का सहारा लेता है। जिसमें उसकी मृत्यु हो जाती है। और उसकी प्रेम कहानी अधूरी रह जाती है। जिसको पूरा करने के लिए वो बिट्ठू का सहारा लेता है। जहाँ से शुरू होता है मुंज्या (Munjya Movie) के डर का आतंक, अब मुंज्या के डर का आतंक सिनेमाघरो के बाद ओटीटी पर छाने के लिए तैयार है। बता दे कि मुंज्या अब सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर रिलीज होगी। 

मुंज्या मूवी ओटीटी रिलीज डेट (Munjya Movie Ott Release Date In Hindi)-

मुंज्या मूवी (Munjya Movie) जो इस समय इंडियन बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। ये फिल्म जून के पहले हफ्ते यानि 7 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म का जबसे ट्रेलर आया था। उस समय से इस फिल्म से दर्शकों को काफी ज्यादा उम्मीदे थी। और फिल्म दर्शकों के उम्मीदों पर खरी भी उतरी फिल्म में हॉरर के साथ ही साथ कॉमेडी का भी डोज देखने को मिला है। तो वहीं फिल्म को रिलीज हुए 11 दिन हो चुके हैं। लेकिन इसके बावजूद भी फिल्म सिनेमाघरों में दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है। अब मुंज्या सिनेमाघरों के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। बता दे कि मुंज्या के डिजिटल राइट्स डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने खरीद लिए हैं। जिसकी वजह से मुंज्या (Munjya Movie) सिनेमाघरों के बाद मुंज्या डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।  मुंज्या के ओटीटी पर रिलीज होने के लिए फैंस को अभी थोड़ा इंतजार करना होगा। रिपोर्ट्स कि माने तो Munjya Movie Ott पर 2 महीने बाद रिलीज हो सकती है। 

मुंज्या बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 12 (Munjya Box Collection Day 12)-

हॉरर कॉमेडी फिल्म को रिलीज हुए 11 दिन हो चुके हैं। और इसके साथ ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही हैं। जबकि मुंज्या को बॉक्स ऑफिस पर टक्कर पिछले हफ्ते रिलीज हुई कार्तिक आर्यन की फिल्म Chandu Champion भी दे रही है। इसके बावजूद भी फिल्म ने 60 करोड़ (Munjya Total Collection) का आकड़ा क्रास कर लिया है। और जल्द ही फिल्म 100 करोड़ के कल्ब में भी शामिल हो सकती हैं। यदि हम मुंज्या के 12वें  दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो मुंज्या ने 12वें दिन यानि मंगलवार को 2 करोड़ रूपए (Munjya Collection Day 12) तक का कलेक्शन किया है।

मुंज्या वर्ल्ड वाइड कलेक्शन ( Munjya Worldwide Collection)-

हॉरर कॉमेडी फिल्म मुंज्या भारतीय सिनेमा के साथ ही साथ वर्ल्ड लेवल पर भी दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई हैं। फिल्म नें अभी तक 75 करोड़ (Munjya Worldwide Collection Day 12) का आकड़ा क्रास कर लिया है। और जल्द ही 100 करोड़ के कल्ब में शामिल हो सकती है। 

Tags:    

Similar News