Murder Mubarak Review: पंकज त्रिपाठी, सारा अली खान व करिश्मा कपूर की मर्डर मुबारक संस्पेंस व कॉमेडी से भरपूर

Murder Mubarak Review: पंकज त्रिपाठी के नेतृत्व वाली फिल्म मर्डर मुबारक नेटफ्लिक्स पर धूम मचाने को तैयार है, फिल्म की कहानी में आपको सस्पेंस, कॉमेडी और रोमांस तीनो का तड़का मिलेगा.

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-03-04 05:14 GMT

Murder Mubarak Review

Murder Mubarak Release Date: बॉलीवु़ड के कई सारे अभिनेताओं द्वारा निभाए गए दिलचस्प पात्र वाली फिल्म मर्डर मुबारक Netflix पर रिलीज होने को तैयार है। बता दे कि आप ये फिल्म 15 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। 

Murder Mubarak Cast (मर्डर मुबारक कास्ट)-

 मर्डर मुबारक कास्ट की बात करे तो फिल्म में पंकज त्रिपाठी अहम किरदार के रूप है। इनके अलावा फिल्म में सारा अली खान, विजय वर्मा, डिंपल कपाड़िया, करिश्मा कपूर, संजय कपूर, टिस्का चोपड़ा और सुहैल नैय्यर है। 

Murder Mubarak Review (मर्डर मुबारक रिव्यू) -

“मर्डर मुबारक" (Murder Mubarak) उन अभिनेताओं का एक सिनेमाई मिश्रण है जिन्हें विभिन्न शैलियों और पीढ़ियों की फिल्में बनाते हुए देखा जा चुका है और मेरा विश्वास है कि उनमें से प्रत्येक ने इन विलक्षण पात्रों को फिल्म में बखूबी निभाया होगा। इस फिल्म का निर्देशन निर्देशन होमी अदजानिया ने किया है। उन्होने इससे पहले नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाले व्होडनिट का निर्देशन किया था।  उनके पिछले काम को देखते हुए, कहा जा सकता है, कि उनकी ये मर्डर मिस्ट्री वाली फिल्म भी बेहतरीन होगी। लेकिन इस फिल्म में सबसे बड़ा आकर्षण शायद कास्ट है जो कि बॉलीवुड के हर एक पीढ़ी से रिलिटेड है। 

इस फिल्म में वह जबरदस्त जादू है जो इसे देखने के लिए बाध्य करता है। यह एक रंगीन मर्डर मिस्ट्री है जिसे देखकर आप इसे दोबारा देखने पर मजबूर हो जाएंगे। लव आज कल, कॉकटेल, बदलापुर, हिंदी मीडियम और स्त्री जैसी फिल्में बनाने वाली कंपनी मैडॉक फिल्म्स के निर्माता दिनेश विजन ने कहा, “यह छठा प्रोजेक्ट है जिसमें होमी और मैं काम कर रहे है। और ये उनके लाइफ की एक नई फिल्म है।

Murder Mubarak Story (मर्डर मुबारक स्टोरी)-

फिल्म (Murder Mubarak Movie) में जासूस के किरदार में पंकज त्रिपाठी नजर आ रहे है। जो पूछते है कि हत्यारे कैसे दिखते है। प्रत्येक संदिग्ध का बारी-बारी से परिचय कराने के बाद, वो निष्कर्ष निकालते है कि अधिकांश हत्यारे हत्यारों की तरह नहीं दिखते है। वे सामान्य पुरूष व महिलाएं है। फिल्म में सारा ने एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया है। जो दक्षिण दिल्ली की राजकुमारी के रूप में जानी जाती है। तो वहीं विजय वर्मा ने चांदनी चौक के घातक प्रेमी की भूमिका निभाई है। संजय कपूर ने शाही वंश के व्यक्ति की भूमिका निभाई है व डिंपल कपाड़िया ने एक सनकी शराबी औरत का किरदार निभाया है। इसके अलावा फिल्म में करिश्मा कपूर जो उनके वास्तविक स्वरूप से मिलता जुलता है। सारा अली खान, विजय वर्मा, डिंपल कपाड़िया, करिश्मा कपूर, संजय कपूर, टिस्का चोपड़ा और सुहैल नैय्यर के किरदारों को गुप्त उद्देश्यों वाले संदिग्ध के रूप में दिखाया गया है। फिल्म की कहानी एक से अधिक हत्या के रहस्यों के बारे में है। पूरी फिल्म आपको नेटफ्लिक्स पर मिल जाएगी। 

Tags:    

Similar News