Naagin 7 में टीवी की कोई संस्कारी बहू नहीं बल्कि बॉलीवुड की ये बोल्ड एक्ट्रेस आएगी नजर

Naagin 7 Actress: एकता कपूर के टीवी सीरियल नागिन 7 में इस बार नागिन का किरदार टीवी की एक्ट्रेस नहीं बल्कि बॉलीवुड की ये बोल्ड एक्ट्रेस प्ले करेंगी।

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-10-08 09:30 IST

These Bollywood Actress Play Lead Role In Naagin 7

Naagin 7 Actress: टीवी पर जिस शो का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है वो है एकता कपूर का सुपरनैचुरल शो नागिन 7 जिसके लीड एक्ट्रेस को लेकर किसी ना किसी प्रकार की खबरें सोशल मीडिया पर आती रहती हैं। तो वहीं एकता कपूर भी इन खबरों पर किसी प्रकार का रिएक्शन ना देकर फैंस के इंतजार को और भी ज्यादा बढ़ा रही हैं। हालहि में ऐसी खबरें आई थी कि नागिन 7 में नागिन के किरदार में टीवी की फेमस बहु नजर आने वाली हैं। लेकिन अब जाकर ये खबरें आ रही हैं कि नागिन 7 (Naagin 7) में बॉलीवुड की इस बोल्ड एक्ट्रेस को कास्ट किया जाएगा। चलिए जानते हैं कौन हैं वो एक्ट्रेस और क्या है पूरी खबर 

नागिन 7 में मुख्य रोल में नजर आएंगी बॉलीवुड एक्ट्रेस (These Bollywood Actress Play Lead Role In Naagin 7)-

एकता कपूर के शो नागिन 7 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। लेकिन उससे भी ज्यादा इंतजार है दर्शकों को नागिन सीजन 7 में इस बार कौन-सी एक्ट्रेस नागिन का किरदार प्ले करती हुई नजर आएगी। एकता कपूर ने जबसे नागिन सीरियल की शुरूआत की है, उनके सीरियल में टीवी की फेमस एक्ट्रेस नागिन के किरदार में नजर आ चुकी हैं। सबसे पहले मोनी रॉय जो भले ही अब बॉलीवुड एक्ट्रेस बन गई हो लेकिन उन्होंने अपना डेब्यू टीवी से ही किया था। 

तो वहीं नागिन सीजन 6 में बिग बॉस 16 विनर और फेमस एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश को नागिन के किरदार में देखा गया था। जिसके बाद नागिन 7 को लेकर कहा जा रहा था कि इस बार नागिन 7 में मुख्य किरदार (Naagin 7 Lead Role) में प्रियंका चाहर चौधरी या टीवी की रजनीकांत बहू रिद्धिमा पंडित नजर आएंगी। लेकिन अब नागिन 7 को लेकर एक ताजा आई रिपोर्ट्स के अनुसार इस बार नागिन सीजन 7 में दर्शकों को नागिन के किरदार में टीवी की कोई संस्कारी बहू नहीं बल्कि बॉलीवुड की ये बोल्ड एक्ट्रेस देखने को मिलेगी। 

हम बात करें हैं बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत के बारे में जो अपनी बोल्डनेस की वजह से जानी जाती हैं। इन्होंने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की फिल्मों में काम किया है। इस समय Mallika Sherawat राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म में नजर आने वाली हैं। तो वहीं अब उनको एकता कपूर (Ekta Kapoor) के टीवी सीरियल नागिन सीजन 7 के लिए अप्रोच किया गया है। 

नागिन 7 में मल्लिका शेरावत का रोल (Mallika Sherawat Role In Naagin Season 7)-


रिपोर्ट्स कि मानें तो मल्लिका शेरावत नागिन 7 (Naagin 7 Mallika Sherawat) में  नजर आएंगी। मल्लिका शेरावत इससे पहले अपनी फिल्म हिस्स जो कि 2010 में रिलीज हुई थी। उसमें नागिन का किरदार प्ले कर चुकी हैं। तो वहीं नागिन 7 में उनको कैमियो के लिए अप्रोच किया गया है। उनका रोल काफी पॉवरफुल होने वाला है। जो नागिनों की देवी का रोल हो सकता है। लेकिन अभी तक एकता कपूर या उनकी टीम की तरफ से इस खबर को लेकर किसी प्रकार की कंफर्मेशन नहीं दी गई है। 

Tags:    

Similar News