Naagin 7 Update: लीक हुआ नागिन 7 की लीड एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक

Naagin 7 First Look: "नागिन 7" से नागिन का किरदार निभाने जा रही एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है, आइए आपको भी उसकी झलक दिखाते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-06-20 20:31 IST

Naagin 7 First Look (Photo- Social Media)

Naagin 7 First Look: बॉलीवुड और टेलीविजन की दुनिया की सबसे बेस्ट प्रोड्यूसर्स में से एक एकता कपूर अपने कमाल के शोज, वेब सीरीज और फिल्मों के लिए जानी जाती हैं। दर्शकों को उनके द्वारा प्रोड्यूस किया गया शो "नागिन" बेहद पसंद आता है, यह एक सुपरनैचुरल शो है, जिसके अब तक 6 सीजन आ चुके हैं और छठों सीजन ही हिट हुए हैं। जब से "नागिन 6" ऑफ एयर हुआ है, तभी से दर्शक "नागिन 7" का इंतजार कर रहें हैं और अब दर्शकाे का इंतजार खत्म हो गया है, क्योंकि "नागिन 7" से नागिन का किरदार निभाने जा रही एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है, आइए आपको भी उसकी झलक दिखाते हैं।

लीक हुआ "नागिन 7" का फर्स्ट लुक (Naagin 7 Lead Actress First Look Out)

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एकता कपूर का सुपरनैचुरल शो नागिन अपने अगले सीजन "नागिन 7" के साथ वापसी करने को तैयार है, जी हां! खबरें हैं कि जुलाई महीने में इस शो का कलर्स चैनल पर प्रसारण हो सकता है, वहीं इसी बीच "नागिन 7" की लीड एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें टेलीविजन एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित नागिन के रूप में नजर आ रहीं हैं।


क्या रिद्धिमा पंडित होंगी एकता कपूर की अगली नागिन (Riddhima Pandit As Naagin)

हम अपने रीडर्स को बता दें कि सोशल मीडिया पर नागिन के रूप में रिद्धिमा पंडित की कुछ तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं, जिसमें नागिन के रूप में रिद्धिमा को देख फैंस खुशी से झूम उठे हैं, लेकिन रिद्धिमा की सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं तस्वीरें फैंस द्वारा एडिटेड हैं, अब तक ऑफिशियल तौर पर "नागिन 7" से जुड़ी कोई डिटेल सामने नहीं आई है, बस इतना जरूर चर्चा है कि रिद्धिमा पंडित ही एकता कपूर के "नागिन 7" की नागिन बनने वालीं हैं। बताते चलें कि सोशल मीडिया पर आए दिन कई एक्ट्रेसेज के नाम को लेकर कयास लगाए जाते हैं कि ये एक्ट्रेस एकता कपूर की नागिन बनेंगी। कभी प्रियंका चाहर चौधरी का नाम सामने आता है, कभी ईशा मालवीय का तो कभी किसी अन्य टेलीविजन एक्ट्रेसेज का। अब देखना होगा कि एकता "नागिन 7" के लिए किस एक्ट्रेस को कास्ट करतीं हैं।

Tags:    

Similar News